मेघालय में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार के पार पहुंची
मेघालय में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार के पार पहुंची
Share:

शिलांग: मेघालय में सत्रह और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही प्रदेश में शनिवार को कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1,023 पर पहुंच गया. एक अफसर ने यह सूचना दी है. स्वास्थ्य सेवा निदेशक अमन वार ने बोला कि सत्रह नए संक्रमितों में से बारह मरीज पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट, पश्चिमी गारो हिल डिस्ट्रिक्ट के 3 बीएसएफ जवान और 2 मरीज उत्तरी गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट के हैं.

प्रदेश में फिलहाल 594 मरीजों का इलाज जारी हैं. प्रदेश के पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट में 453 मरीज का इलाज चल रहा हैं, जिनमें अलग सशस्त्र बलों के 209 जवान शामिल हैं. बीते चौबीस घंटों में बारह मरीजों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक कोरोना के 423 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. रि-भोई डिस्ट्रिक्ट में 65 मरीज का इलाज जारी हैं, पश्चिमी गारो हिल्स में 31, पश्चिमी खासी हिल्स में 6, पूर्वी जयंतिया हिल्स में 18, पश्चिमी जयंतिया हिल्स में 15, उत्तरी गारो हिल्स, दक्षिण-पश्चिमी गारो हिल्स और दक्षिणी गारो हिल्स में 2-2 मरीज इलाज करा रहे हैं. उन्होंने बोला कि अब तक कोरोना से छह संक्रमितों की जान जा चुकी है.

बता दें कि देश में कोरोना के एक दिन में 61,537 नए केस आने के साथ ही शनिवार को कोरोना संक्रमण के कुल केसों का आंकड़ा 20,88,611 पर पहुंच गया है जबकि 933 और लोगों के दम तोड़ने से मृतकों का आंकड़ा 42,518 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े के मुताबिक अब तक कोरोना संक्रमण के 14,27,005 मरीज ठीक हो चुके हैं और स्वस्थ होने वाले मरीजों की दर बढ़कर 68.32 प्रतिशत हो गई है.

नानी की साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया नाती, परिवार में पसरा मातम

प्रयागराज के सरकारी अस्पताल में बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, आरोपी गार्ड गिरफ्तार

गोलगप्पे खाते-खाते लड़की को ठेले वाले से हुआ प्यार, परिवार छोड़ उसी के साथ हो गई फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -