प्रयागराज के सरकारी अस्पताल में बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, आरोपी गार्ड गिरफ्तार
प्रयागराज के सरकारी अस्पताल में बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, आरोपी गार्ड गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सरकारी अस्पताल से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है. वहां तैनात गार्ड ने बीमार बूढ़ी महिला को निर्दयता से पीटकर वहां से भाग गया. अब उस बूढ़ी महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रहा है. वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के ट्रामा सेंटर की गैलरी में बुज़ुर्ग बीमार महिला को गार्ड लात मार कर भगा रहा है. महिला दर्द से चिल्ला रही थी फिर भी गार्ड ने उस पर कोई तरस नहीं किया और उसे मारता रहा.

वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने उस गार्ड को निलंबित कर दिया है जबकि जिस एजेंसी के तहत उसकी नियुक्ति हुई थी उसे भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है . गार्ड के खिलाफ शहर की कोतवाली थाने में केस भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने गार्ड को अरेस्ट कर लिया है. जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी भानु चंद गोश्वामी ने अधिकारियों को महिला के उचित उपचार की व्यवस्था करने का आदेश दिया है.

बूढ़ी और बीमार महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाती मालीवाल ने भी मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि प्रयागराज के अस्पताल में उपचार कराने गईं बूढ़ी अम्मा के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई. ये महज एक घटना नहीं है ये एक मानसिकता है सरकारों की, जो गरीब और बेसहारा को बस 5 वर्षों में एक दफा वोट के लिए अपने सिर पर बिठा लेती है. यूपी महिला आयोग क्या किटी पार्टी करने के लिए बनाया गया है?

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

सोने से 5 गुना तेज़ भाग रही चांदी, पिछले 5 दिनों में 10 हज़ार रुपए महंगी हुई

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -