त्रिपुरा में 125 नए केस आए सामने, पांच हजार के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

Aug 06 2020 03:11 PM
त्रिपुरा में 125 नए केस आए सामने, पांच हजार के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

अगरतला: त्रिपुरा में कोरोना संक्रमण के 125 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बुधवार को 5,646 पर पहुंच गया है. इसके अलावा 2 रोगियों की मौत के साथ मृतकों कि संख्या तीस तक पहुंच गई है. एक स्वास्थ्य अफसर ने यह सूचना दी. उन्होंने बोला कि हृदय संबंधी रोगों के वजह से यहां अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज (एजीएमसी) में एडमिट 65 वर्षीय महिला की मंगलवार को मौत हो गई. सिपाहीजाला डिस्ट्रिक्ट के सोनापुरा की रहवासी महिला मंगलवार को ही कोरोना संक्रमित मिली थी.

अफसर ने बोला कि कोरोना संक्रमण से संक्रमित, अगरतला के मेलारमठ के रहवासी 85 वर्षीय व्यक्ति ने मंगलवार रात एजीएमसी में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली. वह कैंसर से भी पीड़ित थे. अब भी त्रिपुरा में 1,873 मरीज कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं. कुल 3,725 रोगी ठीक हो गए  हैं. अठारह रोगी दूसरे प्रदेशों में चले गए हैं. अफसर ने बोला कि त्रिपुरा में अब तक 1,87,851 लोगों के सैम्पलों की जांच की जा चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक केस सामने आ रहे हैं. अमेरिका और ब्राजील से भी अधिक केस भारत में दर्ज किए जा रहे हैं. बीतें दिन 56,282 कोरोना के नए केस दर्ज किया गए हैं, 904 लोगों की जान भी गई है. भारत में कुल मरीजों का आंकड़ा 19 लाख 64 हजार 536 पर पहुंच गया है. इनमें 5 लाख 95 हजार सक्रीय मामले हैं तो वहीं 13 लाख 28 हजार से अधिक लोग स्वस्थ हो गए हैं.

नंद्याल में एक बार फिर बड़ा हादसा, SPY रेड्डी एग्रो फैक्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट

उत्तर प्रदेश: दिव्यांग पति का गला दबाकर की हत्या, जाने पूरा मामला

मंत्री तुलसी सिलावट का निवास सील, जानें क्यों