नंद्याल में एक बार फिर बड़ा हादसा, SPY रेड्डी एग्रो फैक्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट

Aug 06 2020 02:18 PM
नंद्याल में एक बार फिर बड़ा हादसा, SPY रेड्डी एग्रो फैक्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट

अमरावती : इन दिनों कोरोना वायरस के कहर से वैसे ही लोग परेशान हैं इसी बीच अन्य हादसे भी हो रहे हैं. अब हाल ही में एक हादसा कर्नूल जिले के नंद्याला शहर के पास हुआ है. जी दरअसल कर्नूल जिले के नंद्याला शहर के पास स्थित SPY रेड्डी एग्रो फैक्ट्री में एक बार फिर से हादसा हो गया है. बताया जा रहा है फैक्ट्री में बॉयलर का हीटर फटने से एक श्रमिक की मौत हो गई है और उसके अलावा अन्य तीन ऐसे श्रमिक हैं जो इस समय घायल हो गए है.

बताया जा रहा है घायलों को इलाज के लिए नंद्याल सरकारी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. वहीं इस मामले में इलाज करने के दौरान ही एक एक श्रमिक की मौत हो गई है. इस मामले में बताया जा रहा है मृतक की पहचान दक्षिणा मूर्ति के रूप में कई गई है और घायल दो श्रमिकों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है. इसी के साथ मिली जानकारी में यह भी सामने आया है कि बीते दिनों भी मेनंटेनेंस कार्य के दौरान SPY एग्रो फैक्ट्री में हई दुर्घटना में महाप्रबंधक की मौत हो गई थी.

उसके बाद जिला कलेक्टर वीरपांडियन ने इस घटना की जांच के लिए एक समिति गठित कर ली थी और वह इस मुद्दे पर जांच चाहते थे. अब जांच हो चुकी है और समिति ने अपनी जांच में पाया कि 'फैक्ट्री के प्रबंधन की लापरवाही के कारण दुर्घटना हुआ.' ऐसे में अब तक पुराने हादसे को लोग भूल नहीं पाए थे कि गुरुवार को फिर एक बार दुर्घटना घटी है. अब SPY एग्रो फैक्ट्री में लगातार हो रहे हादसे के कारण श्रमिकों में भय फ़ैल चुका है और इस मामले में भी जांच जारी है.

पालघर केस में 'लेटलतीफी' पर भड़की SC, सरकार से पुछा- अब तक क्या किया ?

ओवैसी पर इस पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने लगाया नफरत फैलाने का आरोप

50 हजार रुपए से अधिक के चेक की क्लियरिंग को लेकर RBI ने बदले नियम