ऑस्ट्रेलियाई राज्य क्वारंटाइन नियम में ढील देंगे
ऑस्ट्रेलियाई राज्य क्वारंटाइन नियम में ढील देंगे
Share:

न्यू साउथ वेल्स: नए कोविड -19 मामलों में वृद्धि के बावजूद, ऑस्ट्रेलियाई राज्य न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) और विक्टोरिया, देश के दो प्रमुख प्रवेश बंदरगाह, अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों के लिए क्वारंटाइन नियमों में ढील देंगे।

सिडनी और मेलबर्न पहुंचने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों और फ्लाइट क्रू को अब 21 दिसंबर से 72 घंटे के क्वारंटाइन  की आवश्यकता नहीं होगी। दोनों राज्यों की एक घोषणा के अनुसार, उन्हें आगमन के 24 घंटे के भीतर पीसीआर परीक्षण करवाना होगा और एक नकारात्मक परिणाम प्राप्त होने तक अलग रहना होगा। उन्हें उड़ान के तीन दिनों के भीतर एक नकारात्मक प्रस्थान पूर्व परीक्षण भी प्रस्तुत करना होगा।

शनिवार को, एनएसडब्ल्यू प्रीमियर डोमिनिक पेरोटेट ने कहा कि घोषणा प्रक्रिया को सरल बनाती है और यह सुनिश्चित करती है कि ऑस्ट्रेलिया के दो सबसे बड़े शहर लगातार दृष्टिकोण अपनाएं। 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के सभी अंतर्राष्ट्रीय आगंतुक जो अन्य देशों से दो राज्यों में आते हैं और पूरी तरह से टीका नहीं लगाए गए हैं, उन्हें अभी भी 14-दिवसीय अनिवार्य होटल क्वारंटाइन में प्रवेश करना होगा। उन्होंने समझाया "यह निर्णय सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में सुरक्षा के साथ किया गया था, यही कारण है कि सभी आगमन को एक नकारात्मक पीसीआर परीक्षण वापस करना होगा इससे पहले कि वे अलगाव से बाहर निकल सकें और एक और परीक्षण कर सकें।"

वहीं, सबसे अधिक आबादी वाले राज्य न्यू साउथ वेल्स में कोविड-19 के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। 137,149 परीक्षणों में से, NSW ने शनिवार को 2,482 नए मामले और एक मौत दर्ज की।

फ़िनलैंड के केंद्रीय बैंक ने 2022 के लिए अपने विकास पूर्वानुमान को कम किया

डेनिश सरकार ने कोविड के कारण राज्य में कडे नियम लागू किये

काबुल को रूस से मिली 36 टन मानवीय सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -