अप्रैल माह में इस दिन रिलीज़ होगी NTR30
अप्रैल माह में इस दिन रिलीज़ होगी NTR30
Share:

NTR30 फरवरी में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और दर्शक इंतज़ार नहीं कर पा रहे है! यह मूवी 5 अप्रैल, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने जान रही है। भीम (आरआरआर) के साथ दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को जीतने के उपरांत, यह देखना दिलचस्प होगा कि NTR ग्लोबल ऑडियंस को फिर से कैसे प्रभावित करते है।

NTR30 को वर्ष की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट के रूप में जाना जाता है क्योंकि कोराटाला शिवा और NTR लंबे समय के बाद इस मूवी के लिए फिर से एक साथ भी आ चुके है। अनिरुद्ध मूवी के लिए म्यूजिक की तैयारी कर रहे हैं, इसलिए यह कहने की जरूरत नहीं है कि मूवी के शौकीन रोमांचक ट्रैक और एक किलर बीजीएम की उम्मीद भी कर पाएंगे।

नंदमुरी कल्याण राम फिल्म को प्रस्तुत भी करने लगे है।  जब आपने सोचा था कि NTR30 नंदमुरी के फैंस के लिए जिससे अधिक रोमांचक नहीं हो सकता!  मूवी का निर्माण क्रमशः एनटीआर आर्ट्स और युवसुधा आर्ट्स के बैनर तले हरि कृष्ण के  और सुधाकर मिकिलिनेनी द्वारा किया गया है।  DOP के रूप में रत्नवेलु ISC, प्रोडक्शन डिज़ाइनर के रूप में साबू सिरिल और एडिटर  के रूप में श्रीकर प्रसाद के साथ, NTR30 अच्छे काफिले में है क्योंकि मूवी के कलाकार और क्रू मेंबर्स इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख और प्रतिष्ठित टेक्नीशियन से भरे पड़े हुए है। NTR30 वास्तव में दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक असली सामूहिक जश्न साबित होने लगा है।

छत्तीसगढ़ की सियासत में AAP की एंट्री, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी

दिल्ली की हवाओं में जहर घुलना जारी, मौसम विभाग ने कहा- अगले 3 दिन यही स्थिति रहेगी

नव वर्ष का स्वागत कर रहा देश, पीएम मोदी-राष्ट्रपति मुर्मू ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -