छत्तीसगढ़ की सियासत में AAP की एंट्री, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी
छत्तीसगढ़ की सियासत में AAP की एंट्री, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी
Share:

रायपुर: दिल्ली और पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) को गुजरात चुनाव में पांच विधानसभा सीटों पर जीत मिलने के बाद राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल हो गया था. राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद अब अरविन्द केजरीवाल के नेत्र्तव वाली पार्टी AAP का पूरा ध्यान देश के अन्य राज्यों में संगठन के विस्तार पर है. अब AAP ने छत्तीसगढ़ की सियासत में भी दस्तक दे दी है.

रिपोर्ट के अनुसार, 2023 के आखिर तक होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र AAP ने छत्तीसगढ़ में संगठन के स्तर पर चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी का दावा है कि बूथ स्तर पर संगठन खड़ा करने पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है. गांव-गांव में बूथ स्तर पर पार्टी ने 20 हजार कार्यकर्ता तैयार कर लेने का दावा किया है. इन सबके बीच छत्तीसगढ़ के AAP प्रभारी दिल्ली के MLA संजीव झा दो दिन के दौरे पर रायपुर पहुंचे हैं. संजीव झा ने पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग्स कीं और प्रेस वार्ता कर कांग्रेस सरकार पर निशाना भी साधा.

संजीव झा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून-व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि यहां महिलाओं के साथ ही आम नागरिकों की सुरक्षा पर भी खतरा मंडरा रहा है. संजीव झा ने आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़, कांग्रेस की सरकार में विकास का मॉडल नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का मॉडल बन गया है.

'मन बहलाने को राहुल ख्याल अच्छा है', आखिर क्यों CM शिवराज ने दिया ये बयान?

राहुल गांधी पर संजय राउत ने जताया विश्वास, बोले- 2024 में दिखेगा बदलाव

कैसे हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट? CM धामी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -