अब फ्री होगा आपका भी बिजली का बिल! जानिए कैसे
अब फ्री होगा आपका भी बिजली का बिल! जानिए कैसे
Share:

आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने बिजली का बिल भरा हो और पूरे पैसे दोबारा आपके अकॉउंट में आए। यह बात शायद किसी को भी मजाक लग सकती है लेकिन अब असल में ऐसा हो रहा है जब बिजली का बिल भरने के उपरांत पूरे पैसे आपके अकाउंट में भेज दिए जा रहे हैं और इस तरह से आपके घर की बिजली का बिल पूरी तरह से फ्री हो सकता है। यह ऑफर Paytm दे रहा है जिसके बारे में जानने क्ले उपरांत शायद आप भी परेशान हो जाएंगे। यदि आपको इस ऑफर की जानकारी नहीं है तो आज हम आपके लिए इस ऑफर की पूरी डीटेल लेकर आए हैं।

क्या है ऑफर और ग्राहकों को मिलेगा कौन सा फायदा:  दरअसल PAYTM का इस्तेमाल करने वाले कस्टमर के लिए बड़ी खुशखबरी है और ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि इस ऐप की मदद से बिजली बिल का भुगतान करने पर अब आपको बड़ा फायदा भी दिया जा रहा है। दरअसल कंपनी ने बिजली डेज ऑफर शुरू किया है इसमें बिजली बिल का भुगतान ऐप की सहायता से करने पर आपको सौ परसेंट तक डिस्काउंट हासिल करने का मौका भी प्रदान किया जा रहा है। इसका मतलब यह हुआ कि अगर आपका ₹500 का बिजली बिल आया है और आप इसका भुगतान करते हैं तो इस बात की बहुत संभावना रहती है कि पूरे ₹500 का कैशबैक आपको वापस मिल जाए और ऐसा होने का मतलब यह है कि बिजली का बिल पूरी तरह से आपके लिए फ्री होने वाले है।

किस ऑफर से जुड़ी एक आवश्यक बात यह है कि जब यूजेस बिजली बिल का पेमेंट करेंगे तो उन्हें 10 से 15 तारीख के मध्य ही पेमेंट करनी पड़ेगी। पेमेंट एप 100% कैशबैक और ₹2000 तक का फायदा कम से कम 50 यूजर्स को दिया जाने वाला है। आपको बता दें कि पहली बार बिल पेमेंट करने वाले यूजर्स को ₹200 तक का कैशबैक भी प्रदान किया जा रहा है हालांकि इसके लिए आपको एक प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना पड़ेगा जो  ELECNEW200 है।

अब बिजली बिल भरने पर मिलेंगे पूरे पैसे वापस, Paytm लेकर आया शानदार ऑफर

ATM कार्ड तो उड़ गए होश...

GOOGLE पर मंडरा रहा बड़ा खतरा, संकट में पड़ सकती है इन लोगों की जॉब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -