अब VOOT के सब्सक्रिप्शन पर आपको मिलेगा खास डिस्काउंट

आज के इस दौर में मूवीज के साथ-साथ ओटीटी (OTT) का चलन भी बहुत बढ़ चुका है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video), जी5 (Zee5) और वूट (Voot) जैसे कई सारे प्लेटफॉर्म्स हैं जो हिन्दी, अंग्रेजी और कई दूसरी भाषाओं में मूवीज और शोज दिखाते हैं. इनमें से कुछ OTT प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन्स पर भारी छूट भी दी जाने लगी है. आइए इनके बारे में जानते हैं..

Voot Select Premium के सब्सक्रिप्शन पर पाएं जबरदस्त डिस्काउंट: सबसे पहले बात करते हैं वूट सिलेक्ट प्रीमियम (Voot Select Premium) की, जिसके सब्सक्रिप्शन को आप फिलहाल भारी ऑफर प्रदान किया जा रहा है. वूट प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन यदि आप एक माह के लिए लेते हैं तो आपको सिर्फ 99 रुपये देने पड़ेंगे. वहीं, अगर आप एक साल के लिए वूट सिलेक्ट प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको 499 रुपये देने पड़ेंगे. फिलहाल, कुछ दिनों के लियए एक वर्ष वाला प्लान आपको 299 रुपये में पेश किया जा रहा है. आप चाहें तो पहले 14 दिनों के लिए फ्री में ट्राइ कर पांएगे.

Voot पर देखें ये शोज और फिल्में: अगर आप वूट (Voot) का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको कई सारे कमाल के शोज का भी लुत्फ़ उठा सकते है. कलर्स (Colors) के टीवी सीरियल, Big Boss और Shark Tank और America’s Got Talent जैसे अंतर्राष्ट्रीय शोज के साथ आप वूट पर आने वाले ऑरिजिनल शोज भी देख सकते है. वूट पर आपको 45 लाइव टीवी चैनल भी मिलेंगे और आप ये सब बिना किसी ऐड्स के देख पाएंगे.

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -