अब आप भी पूरे 56 दिनों तक बिना परेशानी के चला पाएंगे Jio का नेट
अब आप भी पूरे 56 दिनों तक बिना परेशानी के चला पाएंगे Jio का नेट
Share:

भारत में Jio के प्रीपेड प्लान्स को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है, वजह ये है कि सस्ते प्लान्स में भी कंपनी अच्छी खासी सुविधाएं देती है। अगर आप वैलिडिटी अधिक चाहते हैं और अपने प्लान को लम्बे वक़्त तक रीचार्ज नहीं करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Jio का एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जो आपको बहुत पसंद आने वाला है। दरअसल हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी वैलिडिटी पूरे 56 दिनों की बताई जा रही है। तो चलिए जानते हैं...

कौन सा है ये प्लान: Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका मूल्य 533 रुपये है। ये प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मार्केट में मौजूद है जिसे आप यदि  एक बार रीचार्ज कर लेते हैं तो दो माह तक आपको दुबारा रीचार्ज करवाने के बारे में नहीं सोचना पड़ सकता है। 2 माह का ये प्लान उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है जो काफी ज्यादा बीजी रहते हैं और रिचार्ज करवाना भूल रहे है।

क्या है इस प्लान की खासियत: Jio के एस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को काफी सारी सुविधाएं भी दी जा रही है। इन सुविधाओं में सबसे पहले 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है साथ ही साथ पूरे प्लान में 112 GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है, जो हर रोज 2GB डाटा होता है। इस प्लान में आपको 2 माह तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है इतना ही नहीं ग्राहक हर रोज 100 s।m।s। भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो आवश्यकता पड़ने पर बहुत काम आते हैं। इस प्लान के साथ कस्टमर को अन्य कई बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं इनमें Jio टीवी ऐप, Jio सिनेमा के साथ ही Jio सिक्योरिटी और Jio क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जा रहा है।

तेजी से बढ़ रहा पोस्टपेड कनेक्शन का बिल तो अपनाएं ये खास टिप्स

अब आप कही भी कर सकते है बिजली का इस्तेमाल, लॉन्च हुआ पॉकेट जनरेटर

BGMI को फेल करने की तैयारी में लगा हुआ है ये नया गेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -