BGMI को फेल करने की तैयारी में लगा हुआ है ये नया गेम
BGMI को फेल करने की तैयारी में लगा हुआ है ये नया गेम
Share:

PUB-G की तरह ही इंडिया में कुछ वक़्त  पहले ही BGMI को भी बैन किया जा चुका है। ये गेम कम वक़्त में ही बहुत लोकप्रिय हो चुका है, ऐसे में इसका अचानक बंद हो जाना लाखों गेमर्स को पसंद नहीं आ पाया। दरअसल कोई भी कॉम्बैट गेम बहुत स्पीड से पॉपुलर होता है और यूथ उनसे खुद को जोड़ पाते हैं।  खबरों कहना है कि इस गेम की कमी को पूरा करने के लिए मार्केट में एक नया गेम आ चुका है, दरअसल NetEase Games ने एक नया सर्वाइवल शूटर गेम भी लॉन्च किया जा चुका है इसका नाम Lost Light है। जैसा कि हमने आपको कहा कि ये एक सर्वाइवल शूटर गेम है और ऐसे में आपको इसमें खुद को बचाना भी है और दुश्मनों का खात्मा भी करना होता है।

एक साल से चल रही है टेस्टिंग: इस गेम की टेस्टिंग बीते एक वर्ष से की जा रही है जिससे इसे गेमर्स के लिए बेहतर से बेहतर बनाया जा चुका है, इतना ही नहीं इस गेम से यूजर्स को नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं  Lost Light की टेस्टिंग करने के लिए बीते वर्ष गेम का क्लोज्ड बीटा वर्जन पेश किया था, जिसके उपरांत ये गेम चुनिंदा इलाकों में पेश किया गया था लेकिन अब इसे हर कोई डाउनलोड कर सकता है। 

यहां से कर सकते हैं डाउनलोड: यदि बात की जाए इस गेम को डाउनलोड करने की तो Android डिवाइस यूजर्स इसे GOOGLE प्ले स्टोर और iOS डिवाइस यूजर्स इसे एप्पल ऐप स्टोर पर जाकर डाउनलोड भी कर पाएंगे। कुल मिलाकर इस गेम को पूरी तरह से मार्केट में पेश किया जाने वाला है और हर कोई इसे आसानी से अपने स्मार्टफोन में एन्जॉय कर पाएंगे। 

क्या है इस गेम की खासियत: इस गेम की खासियत के बारे में बात की जाए तो इसे वर्ष  2040 में सेट कर दिया गया है, इसे खेलने के उपरांत आपको BGMI वाला फील अवश्य मिलेगा लेकिन एक्सपीरियंस उससे कहीं अधिक बेहतर रहने वाला है। इस गेम में लोग जमीन के अंदर रहते हैं, दरअसल जिसमे बड़े-बड़े अंडर ग्राउंड बंकर बनाए गए हैं जिनके अंदर ही हर कोई रहता है और इसी वजह से गेम का नाम लॉस्ट लाइट रखा जा चुका है। इस गेम को आप चाहें तो अकेले भी खेल सकते हैं या फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर भी खेल सकते हैं।

अब अभी भी पता लगा सकते है अपने दोस्त की लोकेशन का पता, जानिए कैसे

LG ने लॉन्च की अपनी नई फीचर्स वाली TV

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -