अब आप भी WHATSAPP कॉल को कर पाएंगे रिकॉर्ड, जानिए कैसे
अब आप भी WHATSAPP कॉल को कर पाएंगे रिकॉर्ड, जानिए कैसे
Share:

कॉल रिकॉर्डिंग फीचर को सबसे खतरनाक कहा जाता है. सामने वाले को पता भी नहीं चलता और दूसरा कॉल रिकॉर्ड करता है. उम्मीद की जा रही है कि WHATSAPP  इस फीचर को आने वाले साल में रोलआउट भी करने वाला है. माना जा रहा है कि ऐप यूजर्स को कॉल रिकॉर्डिंग फीचर डिसेबल करने की सुविधा भी प्रदान कर रहे है. जैसा कि वो लास्ट टीन और ऑनलाइन स्टेटस के लिए करता है. 

WHATSAPP यूजर्स को मैसेज ऑटो-डिलीट और डिलीट करने की सुविधा भी प्रदान कर रहे है. लेकिन मैसेज एडिट करने का ऑप्शन नहीं मिल रहा है. आने वाले वर्ष में एडिट मैसेज फीचर आ सकता है. जिससे यूजर्स को ऑटो-डिलीट, डिलीट मैसेज के साथ-साथ एडिट मैसेज की सुविधा भी मिलने वाली है. लेकिन डिट करने के लिए कुछ ही  वक़्त देने वाले है. उदाहरण के तौर पर- मैसेज भेजने के 5 मिनट बाद एडिट का ऑप्शन नहीं मिलेगा. 

यूजर्स को अभी तक ऑटो-डिलीट फीचर भी दिया जा रहा है. लेकिन अभी तक मैसेज को शेड्यूल करने का ऑप्शन नहीं है. यह फीचर उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी होने वाला है, जो ऑफिस के लिए ऐप का इस्तेमाल करते हैं या वो जो ज्यादा सक्रीय रहते हैं.  जैसे यूजर अभी तक मैसेज को एडिट नहीं कर सकते हैं, वैसे ही यूजर्स के बाद अनसेंड करने का भी ऑप्शन नहीं है. अभी तक यजर्स के पास डिलीट करने का विकल्प है. लेकिन मैसेज डिलीट करने के उपरांत सामने वाले को पता चल जाता है कि सामने वाले ने मैसेज को सेंड करके डिलीट भी कर दिया है. नया फीचर आने के बाद यूजर जैसे ही मैसेज को अनसेंड करेंगे तो सामने वाले की चैट में मैसेज गायब होने वाला है.

55 सेकंड्स में हैक कर दिया Samsung Galaxy S22, मिला लाखों का इनाम

JIO के इस प्लान के साथ मिल रही ये खास सुविधा

WHATSAPP पर जुड़ा एक और नया फीचर जिसे देख उड़े यूजर्स के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -