अब टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों का क्या रोल होगा ? कप्तान पांड्या ने दिया दो टूक जवाब
अब टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों का क्या रोल होगा ? कप्तान पांड्या ने दिया दो टूक जवाब
Share:

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की T-20 सीरीज की शुरुआत हो चुकी है और पहला मुकाबला बारिश के कारण धुल गया है। वेलिंग्टन में वर्षा हुई और लगभग 2 घंटे मैच शुरू होने के लिए प्रतीक्षा की गई, मगर मैच शुरू नहीं हो सका और आखिर में उसे रद्द करना पड़ा। कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम सभी वर्ल्ड कप की शिकस्त को भुला चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कप्तान पंड्या ने कहा कि हम सभी यहां खेलने के लिए बेहद उत्साहित थे, मगर दुखद बात है कि मैच नहीं हो पाया। हार्दिक ने कहा कि खिलाड़ियों ने काफी IPL खेला है, ऐसे में हर कोई तनाव झेलना जानता है। इसलिए कोई समस्या की बात नहीं है, मैनेजमेंट और कप्तान का जो फैसला होगा वह मान्य होगा। इसके साथ ही पांड्या ने टीम के भविष्य पर भी बात की, उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का सुनहरा अवसर है, यह सीरीज़ नए खिलाड़ियों का रोल तय करने में सहायक साबित होगी। इस सीरीज़ के लिए कप्तान बने पंड्या ने कहा कि आगे के लिए चीज़ें तय होंगी, यदि आवश्यकता पड़ती है तो मेरा और अन्य सीनियर प्लेयर का कुछ दूसरा रोल भी हो सकता है और हम उसे निभाने के लिए तैयार रहेंगे।

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में शिकस्त के बाद टीम इंडिया में सीनियर प्लेयर्स के रोल और जगह पर सवाल उठे हैं। इसके साथ ही मांग हुई कि रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल जैसे खिलाड़ी को या तो खेलने का तरीका बदलना चाहिए, वरना टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। इस बहस के बीच हार्दिक पंड्या को टी-20 का कप्तान बनाने की भी मांग भी तेजी से उठी है। 

Ind Vs NZ: बारिश की भेंट चढ़ा पहला T20, बिना एक गेंद फेंके रद्द हुआ मैच

Ind Vs NZ: हार्दिक को कमान, लक्ष्मण का गुरु ज्ञान.., न्यूजीलैंड के खिलाफ आज होगा घमासान

'बार-बार ब्रेक नहीं लेना चाहिए', टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भड़के रवि शास्त्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -