अब यूजर्स भी कर पाएंगे ट्विटर से कमाई, जानिए कैसे
अब यूजर्स भी कर पाएंगे ट्विटर से कमाई, जानिए कैसे
Share:

Twitter की कमान जब से Elon Musk ने संभाली है। लगभग हर रोज इसमें कुछ नया देखने के लिए मिलने वाला है। Elon Musk ने ट्विटर बॉस बनते ही हजारों कर्मचारियों को बाहर का रास्ता भी दिखाया गया है। प्लेटफॉर्म पर भी कई चेंज की वजह से काफी लोग इसे छोड़ भी रहे हैं। लेकिन, इसके अल्टरनेटिव को लेकर अभी भी बात चल रही है। 

Spill नाम रखा गया है: लेकिन, एक नई रिपोर्ट का कहना है कि, Twitter से निकाले गए दो कर्मचारी एक अल्टरनेटिव ऐप तैयार कर रहे हैं। इसका नाम Spill रखा जा चुका है। बोला जा रहा है कि ये ऐप ट्विटर को कड़ी टक्कर देगा। Alphonzo Phonz Terrell और DeVaris Brown को लेऑफ के बीच मस्क ने नवंबर में ही निकाल दिया गया है। अब ये दोनों कर्मचारी ट्विटर का अल्टरनेटिव ऐप Spill तैयार कर रहे हैं। उन लोगों ने कहा है कि नया प्लेटफॉर्म यूजर्स को रियल टाइम कन्वर्सेशनल प्लेटफॉर्म पेश करवाने वाला है। इसमें कल्चर को पहले रखा जाएगा। इसके लॉन्च डेट को लेकर भी सूचना भी जारी कर दी है। 

प्लेटफॉर्म के फाउंडर ने बताया कि इस ऐप को जनवरी में पेश किया जाने वाला है। निकाले जाने से पहले Terrell ट्विटर के ग्लोबल हेड और एडिटोरियल के तौर पर काम करते थे। जबकि ब्राउन ट्विटर में प्रोडक्ट मैनेजर की भूमिका भी अदा कर रहे है। जिसमे उनका फोकस मशीन लर्निंग पर भी रहा है। पिछले माह उनको भी मस्क ने बाहर का रास्ता भी दिखाया जा चुका है।  TechCruch को दिए एक इंटरव्यू में Spill के फाउंडर्स ने कहा  कि ट्विटर पर काम करते अश्वेत कर्मचारी होने की वजह बांउड्री थी। इस वजह से वो लोग ऐसा स्पेस क्रिएट करना चाहते थे जहां पर कल्चरल कंट्रीब्यूशन और ब्लैक यूजर्स का इंफ्लूसिएंशल हो। 

बड़ी खबर 35 हजार तक में मिल रहा APPLE का ये फोन

लोगों को मिंटो में सम्मोहित कर लेता है ये APP!

इस VIP Sim Card की रातों रात बढ़ी मांग, जानिए क्या है इसमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -