लोगों को मिंटो में सम्मोहित कर लेता है ये APP!
लोगों को मिंटो में सम्मोहित कर लेता है ये APP!
Share:

सम्मोहन के बारे में अधिकतर लोग जानते हैं और इसका मतलब यह होता है कि आप किसी को कंट्रोल में कर ले लेकिन अब सम्मोहन दूसरी तरह से भी डिस्क्राइब भी करने वाला है। दरअसल सम्मोहन को अब पीस ऑफ माइंड की तरह भी उपयोग भी किया जा रहा है किया जाता है इसका मतलब यह हुआ कि आपके दिमाग को कुछ देर के लिए फिर कर देना या फिर ऐसी स्थिति में ला देना जो बहुत आरामदायक महसूस होने लग जाती है। इसके लिए GOOGLE प्ले स्टोर पर अब एक ऐप मौजूद है जो हिप्नोसिस से जुड़ा हुआ है। आज हम आपको इस ऐप के बारे में जानकारी देने जा रहे है। इस ऐप का आखिर क्या काम है या हम इस खबर में बताने वाले है।

कौन सा है आप और क्या है इसकी खासियत: दरअसल कलर इल्यूजन हिप्नोसिस नाम से GOOGLE प्ले स्टोर पर एक ऐप मौजूद है जिसे यूजर्स ने एक लाख से ज्यादा बार डाउनलोड कर पाएंगे। यह ऐप बहुत ही खास है क्योंकि इसका इस्तेमाल खास वजह से किया जा रहा है । आपको बता दें कि इस ऐप को ठीक-ठाक रेटिंग भी मिली हुई है और जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं ऐसे बहुत सारे लोगों ने डाउनलोड भी किया है। अब हम आपको बताएंगे कि आखिर यह किस लिए काम आने वाला है।

दरअसल इस ऐप को डाउनलोड करने के उपरांत आपको इस पर काफी सारे पैटर्न दिखाई देते हैं जो व्हील की तरह घूमते ही रहने वाले है। इनका इस्तेमाल लोग अलग-अलग तरह से कर पाएंगे। कुछ लोग इसे हिप्नोसिस फील करने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो कुछ इसका उपयोग करके दिमाग को केंद्रित करने का कार्य करते है। हालांकि आपको लग रहा है कि यह असल में लोगों को सम्मोहित करने के काम आता है तो ऐसा नहीं है क्योंकि यह एक फन ऐप है और इसका इस्तेमाल लोग मनोरंजन के तौर पर कर सकते है।

फुटबॉल टीमें तकनीक का सहारा लेकर बढ़ रही आगे और फिर

घर की ये लोकेशन है आपके wifi के लिए एकदम बेस्ट

Flipkart, Amazon से सस्ता सामान सेल कर रही ये कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -