बड़ी खबर 35 हजार तक में मिल रहा APPLE का ये फोन
बड़ी खबर 35 हजार तक में मिल रहा APPLE का ये फोन
Share:

यदि आप आईफोन का बेहतरीन फीचर्स से लैस कोई दमदार मॉडल खरीदना चाहते हैं जो आपके बजट में फिट हो जाए तो एक ऐसा मॉडल है जिस पर फ्लिपकार्ट धुआंधार डील ऑफर भी प्रदान कर रहा है। यदि आप बहुत समय से आईफोनकेक अच्छा मॉडल खरीदने की तैयारी मत है तो अब आपके लिए शानदार मौका है क्योंकि यह स्मार्टफोन इतना सस्ता मिल रहा है जितना कोई एंड्रॉयड फोन भी दिया जा रहा है।

खबरों का कहना है कि एक्सचेंज बोनस पूरी तरह तभी मिल सकता है जब एक्सचेंज किए जाने वाले स्मार्टफोन की कंडीशन एकदम बेहतरीन होने वाली है यदि ऐसा नहीं होता है तो एक्सचेंज बोनस की पूरी रकम ग्राहकों को नहीं दी जाएगी और लाभ तो मिलेगा ही लेकिन पूरी तरह से नहीं। अगर एक्सचेंज करने वाले स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है तब आपको यह मॉडल सस्ता पड़ेगा और ₹55999 मे से ग्राहकों को ₹35000 के आसपास रकम चुकानी पड़ जाएगी।

जैसा कि हमने कहा कि इस मॉडल की कीमत ₹55999 है लेकिन ग्राहकों को इस मॉडल की खरीदारी पर ₹20500 का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। एक्सचेंज बोनस का लाभ ग्राहक तभी ले सकते हैं जब उनके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन होम्स इसे चेंज करके उन्हें या बोनस मिलने वाला है। दरअसल इस मॉडल पर कंपनी काफी भारी एक्सचेंज ऑफर चला रही है जिसका लाभ अगर ग्राहकों के लिए मिल रहा है तो लिस्टेड प्राइस से काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी।

फुटबॉल टीमें तकनीक का सहारा लेकर बढ़ रही आगे और फिर

घर की ये लोकेशन है आपके wifi के लिए एकदम बेस्ट

Flipkart, Amazon से सस्ता सामान सेल कर रही ये कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -