अब सरायकेला में भी 'पद्मावती' का जमकर विरोध

By Pooja Suryawanshi
Dec 05 2017 10:07 AM
अब सरायकेला में भी 'पद्मावती' का जमकर विरोध

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. बता दे कि, 'पद्मावती' को बैन करने का आंदोलन झारखंड के सरायकेला भी पहुंच गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सरायकेला में सिंहभूम क्षत्रिय महासभा ने सोमवार को फिल्म का जमकर विरोध किया.

उन्होंने फिल्म को लेकर आरोप लगाया कि, संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'पद्मावती' में पद्मावती के चरित्र को वीरांगना की जगह अलग रूप में प्रदर्शित किया है. खबरों की माने तो सरायकेला के राजमहल में आयोजित इस विरोध प्रदर्शन में सिंहभूम के राजघराने से जुड़े लोग और क्षत्रिय समाज के गणमान्य के कई लोग शामिल हुए. साथ ही इन्होने फिल्म पद्मावती को लेकर जमकर विरोध किया.

यही नहीं बल्कि, झारखंड प्रदेश क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष शंभू सिंह ने एलान किया कि "न हम इस फिल्म को देखेंगे न देखने देंगे." वही सरायकेला राजा प्रताप आदित्य सिंहदेव ने कहा कि "बालीवुड द्वारा वर्षों से राजपुत समाज और राजपूत राजघराने के संबंध में गलत तथ्यों को लेकर फिल्म बनाई जाती रही हैं. यह गलत है और अब आगे ऐसा होने नहीं देंगे." बता दे कि, उन्होंने झारखंड सरकार से प्रदेश में फिल्म पद्मावती पर बैन लगाने की मांग की है.

ये भी पढ़े

शशि कपूर के साथ बिताये कपूर परिवार के आखिरी लम्हे

नहीं रहे शशि कपूर...

‘पोरस’ की वजह से स्कूबा डाइवर बन गए आदित्य

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर