अब 'छत्रपति शिवाजी महाराज' पर फिल्म बनाने जा रहे हैं रितेश देशमुख
अब 'छत्रपति शिवाजी महाराज' पर फिल्म बनाने जा रहे हैं रितेश देशमुख
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख ने वर्ष 2022 में ‘वेड’ फिल्म से अपने निर्देशन की शुरुआत की। इसमें उन्होंने लीड रोल भी अदा किया था। इसके अतिरिक्त उनके साथ उनकी पत्नी जेनेलिया ने भी मुख्य किरदार में था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। रितेश की फिल्म ने 75 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एक बूम की भांति आई। अब वो अपनी दूसरी फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं। ये छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक होगी।

रितेश देशमुख छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म को निर्देशित करेंगे, इसके साथ ही वो फिल्म में लीड रोल में भी दिखाई देंगे। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है, जो शीघ्र ही फ्लोर पर आ जाएगी। रितेश फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। ये फिल्म हिंदी एवं मराठी दोनों भाषाओं में बनाई जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म रितेश देशमुख के लिए एक इमोशन है। उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के प्रोजेक्ट पर अपनी सारी एनर्जी इनवेस्ट करने का निर्णय लिया है। ‘मुंबई फिल्म कंपनी’ और ‘जियो स्टूडियोज’ मिलकर इस फिल्म को बनाएंगे। इसकी खबर स्वयं रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा करते हुए दी है।

पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “इतिहास में एक ऐसी शख़्सियत ने जन्म लिया जिसका अस्तित्व नश्वरता से भी आगे निकल गया। एक छवि, एक किंवदंती, जो ज्वलंत प्रेरणा की एक शाश्वत मशाल थी। छत्रपति शिवाजी महाराज।। केवल एक ऐतिहासिक व्यक्ति नहीं हैं। ये साढ़े तीन सौ साल की एक अनुभूति है, असाधारण वीरता की एक चिंगारी है। हर किसी के दिल में उगती हुई आशा का एक सूरज है। शिव राय की महागाथा को बड़े पर्दे पर उतारना हमारी महत्वाकांक्षा रही है। एक विद्रोही जिनके साहस की कोई सीमा नहीं थी, उन्होंने न सिर्फ ज़मीन पर शासन किया, इसके साथ ही लोगों के दिलों को भी जीतकर ‘राजा शिवाजी’ बनें।”

BAFTA 2024 में दिखा दीपिका पादुकोण का जबरदस्त अवतार, फैंस कर रहे तारीफ

रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने जीता दिल

पिता बनने वाला है बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, दिलचस्प रही है लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -