अब ट्विटर थ्रेड्स से खुद को अनटैग करना हुआ आसान, जानिए कैसे
अब ट्विटर थ्रेड्स से खुद को अनटैग करना हुआ आसान, जानिए कैसे
Share:

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कथित तौर पर उन यूजर्स के लिए अनटैग करने के एक नए तरीके का ट्रायल भी करने जा रहे है, जो किसी थ्रेड का भाग नहीं बनना चाह रहे हैं. रिसर्चर माचुन वोंग ने एक नए ट्वीट में इस बात की सूचना दी कि यह फीचर कैसे सहायक मंद होने वाला है. यह फीचर ट्विटर पर बातचीत से यूजरनेम को अनटैग कर देगा, लोगों को फिर से बातचीत में शामिल करने से रोकने वाला है.
 
यूजर को बातचीत से नोटिफिकेशन भी नहीं मिलने वाले है लेकिन फिर भी उसके पास उस तक एक्सेस होने वाली है. स्क्रीनशॉट में, एक पॉपअप विंडो है जो यह जानकारी देता है कि यह फीचर क्या करेगा, यूजर को इसे चुनने या इसे रिजेक्ट करने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.
 
इस दौरान ट्विटर ने एंड्रॉइड, IOS और वेब पर सभी के लिए पिन किए गए डायरेक्ट मैसेज को रोल आउट करना शुरू कर चुके है. ट्विटर अब 6 कन्वर्सेशन को पिन करने के लिए एक फीचर शुरू कर रहा है, जो तब हमेशा आपके दूसरे मैसेजेस के ऊपर नज़र आने वाला है.
 
सबसे अच्छे एंड्रॉयड फोन पर बातचीत को पिन करने के लिए, आपको बस उस मैसेज को दबाकर रखना होगा जिसे आप सहेजना चाह रहे है. पिन कन्वर्सेशन दूसरे ऑप्शनों के ऊपर दिखाई देने का अनुमान है. जब आप अपने इनबॉक्स में किसी बातचीत पर क्लिक कर सकते है, तो वेब पर, थ्री-पॉइंट वाले मेनू के जरिए ऑप्शन दिखाई देगा.

लॉन्च से पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफोन की सारी जानकारी

यदि आपने भी अपने फ़ोन में इनस्टॉल किया है ये App तो हो जाएं सावधान, वरना....

आज शुरू होने वाली है Realme 9pro की पहली सेल, जानिए क्या है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -