अब भाजपा को कहीं भी हराना मुमकिन- अखिलेश यादव
अब भाजपा को कहीं भी हराना मुमकिन- अखिलेश यादव
Share:

हाल ही में संपन्न हुए गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली जीत और भाजपा की हार पर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि, इन चुनावों ने पूरे देश को एक संदेश दिया है कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा को परास्‍त करना सम्‍भव है.

अखिलेश ने अपने साक्षात्‍कार में कहा, “मैं उपचुनाव में सपा को मिली जीत को बहुत बड़ी मानता हूं, क्‍योंकि उनमें से एक सीट मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और दूसरी सीट उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने छोड़ी थी. जो लोग (योगी) देश भर में घूम-घूमकर भाजपा के लिये प्रचार कर रहे थे, वे अपनी ही सीट नहीं बचा सके. इससे पूरे देश में संदेश गया है और कार्यकर्ताओं और आम लोगों के बीच यह विश्‍वास जागा है कि अगर भाजपा को उसके गढ़ में पराजित किया जा सकता है तो कहीं भी हराया जा सकता है."

वहीं राज्‍यसभा चुनाव में सपा के समर्थन वाले बसपा प्रत्‍याशी की हार पर भी अखिलेश ने खुलकर बात की. इस बारे में उन्होंने कहा कि, "सत्‍ता और धनबल का दुरुयोग तो भाजपा का चरित्र है. राज्‍यसभा चुनाव में यह फिर उजागर हो गया. चुनाव में एक दलित उम्‍मीदवार के खिलाफ भाजपा की साजिश की वजह से अगले चुनावों के लिये सपा और बसपा का गठबंधन और मजबूत हुआ है. मैं मायावती जी को धन्‍यवाद देता हूं."

इसके आलावा अगले चुनावों में पार्टी की रणनीति के बारे में बताते हुए अखिलेश ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे गांव-गांव जाकर आम लोगों से संवाद स्‍थापित करें.

 

तीन राज्यों का जलसंकट एक साथ दूर होगा- नितिन गडकरी

राहुल के NCC वाले बयान पर विवाद

लड़कियों को बॉयफ्रेंड बनाने बंद कर देने चाहिए- बीजेपी विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -