अब राजौरी में हुआ IED ब्लास्ट, यहीं आतंकियों ने ID कार्ड देख 4 हिन्दुओं को मार डाला था
अब राजौरी में हुआ IED ब्लास्ट, यहीं आतंकियों ने ID कार्ड देख 4 हिन्दुओं को मार डाला था
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के राजौरी में आज यानी सोमवार (2 दिसंबर) को IED ब्लास्ट होने की जानकारी सामने आ रही है। ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, धांगरी में जिस समय ये ब्लास्ट हुआ, उस समय वहां रविवार को इस्लामी आतंकियों द्वारा किए गए हमले के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा था। रविवार को इस्लामी आतंकियों ने राजौरी में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग करने के लिए अंधाधुंध गोलीबारी की थी। जिसमे 4 लोग मारे गए थे और 7 घायल हो गए थे। 

आतंकवादियों ने राजौरी में हिन्दुओं के घरों को चिन्हित करते हुए फायरिंग की थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही 7 लोग घायल हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आतंकियों ने ये गोलीबारी राजौरी के धांगरी इलाके में की थी। आतंकियों ने पहले परिवार से आधार कार्ड मांगा, फिर उनकी पहचान कर फायरिंग की। पुलिस ने बताया कि लगभग 7:15 बजे हायर सेकेंड्री स्कूल, डांगरी के पास फायरिंग की घटना हुई। जिसमें एक महिला और एक बच्चे सहित एक हिंदू परिवार के 7 लोग जख्मी हो गए। बाद में सतीश सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य का उपचार GMC राजौरी में चल रहा है। घटना अपर डांगरी गांव की है। लगभग 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग तीन घरों में गोलीबारी की गई।

इस आतंकी घटना के बाद स्थानीय लोगों में नाराजगी देखी गई। स्थानीय लोगों ने हमले के विरोध में राजौरी शहर में सोमवार (2 दिसंबर) को पूर्ण बंद की अपील की थी। इसी को लेकर सोमवार को धांगरी में प्रदर्शन हो रहा था। तभी ये IED धमाका हो गया। वर्ष के पहले दिन घाटी में हिंदुओं को आतंकियों ने निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने खाकी यूनिफॉर्म पहन रखी थी। दो आतंकी इन घरों में घुसे। उन्होंने परिवार वालों के आधारकार्ड देखा। जब आतंकियों ने यह पुष्टि कर ली कि ये हिंदुओं के घर हैं, तो उन्हें मार डाला। 

ये तो ठंड का केवल ट्रेलर है, अभी और बढ़ेगी ठिठुरन.., देखें मौसम विभाग के अपडेट

कब तक बेकसूरों का खून बहाते रहेंगे इस्लामी आतंकी ? कश्मीर में फिर 4 हिन्दुओं की हत्या, 7 घायल

राजस्थान: सूर्यनगरी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, कई यात्री घायल, हेल्पलाइन नंबर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -