कब तक बेकसूरों का खून बहाते रहेंगे इस्लामी आतंकी ? कश्मीर में फिर 4 हिन्दुओं की हत्या, 7 घायल
कब तक बेकसूरों का खून बहाते रहेंगे इस्लामी आतंकी ? कश्मीर में फिर 4 हिन्दुओं की हत्या, 7 घायल
Share:

श्रीनगर: हिंदुस्तान में ही अब यहाँ के बहुसंख्यक समुदाय हिन्दुओं का रहना मुश्किल होता जा रहा है, खासकर जम्मू कश्मीर में। जहाँ, आए दिन इस्लामी आतंकवादी, बेकसूर हिन्दुओं की टारगेट किलिंग कर रहे हैं और कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार (1990) को प्रोपेगेंडा बताने वाले तथाकथित बुद्धिजीवी मुंह में दही जमाए बैठे हैं। वहीं, देशभर में मोहब्बत का पैगाम बांट रहे राजनेता वोटबैंक की खातिर हिन्दुओं के कत्लेआम पर चुप्पी साधे हुए हैं, ऐसे में पीड़ितों के लिए आवाज़ उठाने वाला कोई नहीं है, जिससे आतंकियों और उनके समर्थकों के हौसले बढ़ रहे हैं। अब इस्लामीआतंकियों ने रविवार (1 जनवरी) की देर शाम जम्मू-कश्मीर के राजौरी और श्रीनगर के जदीबल इलाके में हमला किया है।

आतंकियों ने राजौरी में हिंदू परिवारों पर अंधाधुंध गोलीबारी की। जिसमें 4 लोगों की जान चली गई और 7 अन्य घायल हो गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है। साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की खोजबीन शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, आतंकियों ने ये फायरिंग राजौरी के धनगरी इलाके में की है। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने आज सोमवार (2 जनवरी) को बंद बुलाया है। पुलिस का कहना है कि लगभग 7:15 बजे हायर सेकेंड्री स्कूल, डांगरी के पास फायरिंग की घटना हुई। जिसमें एक महिला और एक बच्चे सहित एक हिंदू परिवार के 7 लोग जख्मी हो गए। बाद में सतीश समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य का उपचार जीएमसी राजौरी में चल रहा है।

यह घटना अपर डांगरी गांव की है। लगभग 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग तीन घरों में गोलीबारी की गई। राजौरी के अस्पतल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ। महमूद का कहना है कि घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस और जिला प्रशासन मौके पर पहुंच चुका है। इस आतंकी घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि हमले के विरोध में राजौरी शहर में पूर्ण बंद की अपील की है। राजौरी की श्री सनातन धर्म सभा ने इस संबंध में आह्वान किया है। VHP, भाजपा और व्यापार मंडल ने इस बंद का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि, हम लोग पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हुए हैं। हमने सभी दुकानदारों से अनुरोध किया है कि वे सोमवार को अपनी दुकानें बंद रखें। यहां परिवहन सेवाएं भी बंद रहेंगी।

CWG के स्वर्ण पदक विजेता गौरव सोलंकी ने अंतिम 16 में बनाया अपना स्थान

मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी सही या गलत ? 6 साल बाद आज फैसला सुनाएगी सुप्रीम कोर्ट

'सजा पूरी कर चुके 631 भारतीय मछुआरों को रिहा करो..', पाकिस्तान से भारत की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -