पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर अब भाजपा नेता ओम माथुर ने दी सफाई
पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर अब भाजपा नेता ओम माथुर ने दी सफाई
Share:

जयपुर: राजस्थान भाजपा में मुख्यमंत्री उम्मीदवार को चल रही खींचतान के बीच अचानक वरिष्ठ नेता ओम माथुर सुर्खयों में आ गए हैं। नागौर जिले के परबतसर में राज्यसभा के पूर्व सांसद और दिग्गज नेता ओम माथुर के एक बयान के बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया। माथुर का एक कथित वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह सीधे पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देते दिखाई दिए। 

परबतसर की जन आक्रोश सभा में माथुर के खूंटा गाड़ने के बयान पर अब माथुर ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उसके भाषण का गलत अर्थ  निकाला जा रहा है और मैंने पीएम मोदी के लिये कुछ बोला है, जो मारवाड़ी में भाषण देते समय वो शब्द बोला गया वो नहीं होना चाहिए था। बता दें कि माथुर ने कहा था कि किसी को भी कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, अब मैं केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं और जयपुर के लोग जब कहीं भी कोई लिस्ट भेजते हैं, तो मैं एक-एक नाम का ध्यान रखता हूं, जिसे मोदी भी हटा नहीं सकते हैं।

माथुर ने आगे कहा कि मेरे बयान के पीछे संगठन हित संरक्षण का भाव था और दिल्ली के दिग्गज लोगों के पास पूरी रिपोर्ट जाती है, तो पीएम मोदी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के समक्ष मैं जो बात रखूंगा, तो वो भी सहमत होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, हमारे और हम सब के संरक्षक हैं और मैं उनके प्रति ऐसी बात बोलने की कल्पना भी नहीं कर सकता हूं। भाजपा नेता ने कहा कि उस दिन के सभी अखबारों में मेरा पूरा भाषण छपा हुआ है, जिसमें केवल प्रधानमंत्री और सरकार की ही बात है।

कांग्रेस का सबसे बड़ा नेता कौन ? सलमान खुर्शीद बोले- हमारे प्रमुख नेता गांधी परिवार...

बंगाल को भी मिलेगी वंदे भारत की सौगात, कल पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

केंद्र के 1022 करोड़ इस्तेमाल ही नहीं कर पाई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, 2.5 लाख घरों में अँधेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -