अब अनुष्का ने विराट के साथ डेट के फोटो शेयर किए
अब अनुष्का ने विराट के साथ डेट के फोटो शेयर किए
Share:

इन दिनों विरूष्का खासे चर्चा में बने हुए है. अनुष्का वैसे तो अपने मूवी के शूट में व्यस्त है लेकिन वो बीच में वक़्त निकालकर अपने पति विराट के साथ क्वालिटी टाइम बिता ही लेती है. विराट भी दिनों खेल से दूर रहकर आराम कर रहे है. ऐसे में अनुष्का ने एक फोटो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. फोटो में अनुष्का, विराट को किस करते हुए दिखाई दे रही है.

ना सिर्फ अनुष्का बल्कि विराट भी बैक टू बैक अनुष्का के साथ कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. विराट ने भी अनुष्का के साथ एक सेल्फी शेयर की थी. इस तस्वीर में अनुष्का और विराट जाने माने एक्यूपेंचरिस्ट डॉ ज्वैल गमाडि‍या के साथ नजर आ रहे हैं. ज्वैल के क्लाइंट्स में इंडस्ट्री के कई जाने माने स्टार्स का नाम शुमार है. विराट के बाद अनुष्का ने भी मध्यप्रदेश के चंदेरी में फिल्म सुई-धागा की शूटिंग के दौरान सन सेट की तस्वीर शेयर की.

इसमें कोई दो राय नहीं कि ये कपल एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने को लेकर कभी हिचकिचाए नहीं. पिछले दिनों विराट जब अनुष्का को मिस कर रहे थे तो उनके द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में अनुष्का और विराट को गले मिलते हुए नजर आए थे. मध्यप्रदेश में सुई-धागा की शूटिंग शड्यूल पूरा करने के बाद अब अनुष्का इस फिल्म के अगले  शड्यूल के लिए भोपाल रवाना होंगी. भोपाल जाने से पहले अनुष्का शॉर्ट ब्रेक पर चल रही हैं और पति विराट के साथ शानदार वक्त बिता रही हैं.

काजोल के साथ काम ना करने को लेकर अब अजय ने तोड़ी चुप्पी

सोशल साइट्स एक पोस्ट के लिए प्रिया को चूका रही है 8 लाख

अब जाकर 'तैमूर' पर किया करीना ने बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -