'पागलपंती' के डायरेक्टर के लिए फायदेमंद निकली पुलकित और कृति की मोहब्बत
'पागलपंती' के डायरेक्टर के लिए फायदेमंद निकली पुलकित और कृति की मोहब्बत
Share:

निर्देशक अनीस बज्मी की मल्टी-स्टारर फिल्म 'पागलपंती' जल्दी ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कास्ट जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटी नजर  नजर आ रही है। फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हालांकि इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के अफेयर की बानी हुई है।

फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मुझे फील हो रहा था कि इनकी थोड़ी दोस्ती ज्यादा हो रही है, बाकियों की भी दोस्ती है लेकिन इनकी ज्यादा है। हालांकि पुलकित और कृति की मोहब्बत मेरे लिए फायदेमंद रही क्योंकि दोनों फिल्म में एक-दूसरे के ऑपोजिट हैं और फिल्म में ऐसे सीन हैं जिसमें उन्हें गले लगाना या किस करना है। और इन सीन्स में वह काफी नैचरल रहे हैं। उनका ऑफ स्क्रीन लव उनके कैरक्टर में भी दिखने लगा।' उन्होंने आगे कहा, 'जो भी फिल्म के लिए अच्छा है वह मेरे लिए भी अच्छा है। लेकिन जिस चीज से फिल्म को नुकसान हो उसे मैं गलत मानता हूं। इसलिए अगर किसी की पर्सनल लाइफ में भी कुछ ऐसा हो रहा है तो वह मेरे लिए गलत है।'

वैसे तो बता दें कि कृति खरबंदा ने यह कन्फर्म कर दिया है कि पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। उन्होंने कहा भी है कि उनके और पुलकित के अफेयर की चर्चा अफवाह नहीं बल्कि सच्चाई है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलकित के साथ वह काफी खुश भी रहती हैं।

शाहरुख़ को सुपरहिट फिल्म की दरकार, नहीं मिल रहा प्रोजेक्ट

रानी मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर हुआ विवाद, डायरेक्टर ने दी सफाई

जैकलीन फर्नांडीज जनवरी तक शुरू करेंगी नई फिल्म की तैयारी, रकुल का होगा साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -