'नोटबुक' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, कश्मीरी वादियों में दिखे जहीर

Mar 23 2019 04:44 PM
'नोटबुक' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, कश्मीरी वादियों में दिखे जहीर

सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म नोटबुक का हाल ही में पाचंवा सॉन्ग रिलीज़ हो गया है. इस सॉन्ग का नाम है सफर जिसमें एक बार फिर प्रनुतन और जहीर की शानदार केमिस्ट्री नजर आई है. फिल्म 'नोटबुक' के जरिए एक्टर जहीर इकबाल और एक्ट्रेस प्रनूतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. फिल्म का पाचंवा गाना भी इमोशनल है और इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जहीर इकबाल कश्मीर की वादियों में दिखाई दें रहे हैं. बता दें यह सॉन्ग फिल्म का टाइटल ट्रैक है जिसे फेमस सिंगर मोहित चौहन और विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'जुड़ जाओ प्यार के सफर में.'

आपको बताते चले कि इस फिल्म रिलीज से पहले इस पहले इस फिल्म के सॉन्ग दर्शकों को काफी पसंद आ रह हैं. इससे पहले फिल्म के चारो ही गीत सभी ने खूब पसंद किए थे. बता दें फिल्म नोटबुक एक लव स्टोरी ड्रामा है. इस फिल्म का निर्माण सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने फिल्म द्वारा किया गया है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सभी ने खुद पसंद किया था. भारत में यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होगी.

'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

आज होगा 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आगाज, नॉमिनेशन लिस्ट आई सामने

'मणिकर्णिका' के बाद अब इस अभिनेत्री-नेता की बायोपिक में नजर आएंगी कंगना!