'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह
'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अक्सर ही अपने बयानों के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. अब तक उन्होंने जितनी भी फ़िल्में की है सभी में दमदार किरदार निभाए हैं. नसीरुद्दीन अब तक पार, स्पर्श, अ वेडनेसडे, इकबाल और सरफरोश जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिसमे उनकी दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था. हाल ही में नसीरुद्दीन शाह की अगली फिल्म को लेकर खुलासा हो गया है.

बता दें जल्द ही नसीरुद्दीन शाह भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर बन रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म का नाम द ताशकंद फाइल्स है.इस फिल्म से नसीरुद्दीन का लुक रिवील हो गया है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर नसीरुद्दीन का पोस्टर शेयर किया है. नसीरुद्दीन शाह के इस पोस्टर में आप देख सकते हैं उनका हुलिया बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है.

जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म में नसीरुद्दीन पीकेआर नटराजन का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इससे पहले फिल्म में से बाकी किरदारों के फर्स्ट लुक भी जारी कर दिए गए हैं. इस फिल्म में नसीरुद्दीन के अलावा और भी कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में मिथुन चक्रवती- श्याम सुंदर त्रोइपती के रोल में, श्वेता बसु प्रसाद- रागिनी फुले के रोल में, पंकज त्रिपाठी- गंगाराम झा के रोल में और पल्लवी जोशी- पद्मश्री आइशा अली शाह के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर 25 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

'मणिकर्णिका' के बाद अब इस अभिनेत्री-नेता की बायोपिक में नजर आएंगी कंगना!

वरुण के साथ अब कभी काम नहीं करेंगी आलिया! ये है वजह

सेक्स पर कंगना ने दिया था विवादित बयान, ये हैं उनके सभी बोल्ड स्टेटमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -