ऋतिक 'कृष 4' में 'वंडर वुमन' जैसा कोई किरदार चाहते हैं
ऋतिक 'कृष 4' में 'वंडर वुमन' जैसा कोई किरदार चाहते हैं
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन जो के अभी तो अपनी तलाकशुदा पत्नी यानि सुजैन खान के संग में आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते है. अभी हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने घर से कुछ ही दुरी पर सुजैन खान व बच्चो के लिए एक नया घर भी खरीदा है. बता दे की आजकल यह दोनों स्टार कपल कुछ ज्यादा ही एक दूसरे के साथ में घुलमिल गए है कि इनको देखने से लगता ही नहीं है कि इन दोनों के बीच में तलाक हो चूका है.

ऋतिक रोशन जो के पूर्व में हमे अपनी सफलतम फिल्म 'काबिल' में भी नजर आ चुके है. अब वह अपनी आगामी फिल्मो में व्यस्त है. सुनने में आ रहा है कि वह अभी अपनी पूर्व कि एक सफलतम फिल्म कृष के चौथे पार्ट में व्यस्त है. जी हाँ, बॉलीवुड के सुपरहीरो 'कृष' यानी ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'कृष 4' की हिरोइन अभी तक फाइनल नहीं हुई है.

फैशन डिजाइनर से निर्देशक बने विक्रम फडनिस की मराठी फिल्म 'हृदयांतर' में एक मेहमान कलाकार की अहम भूमिका निभा रहे रितिक ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया, 'हमारी फिल्म 'कृष 4' में अभी तक किसी भी हिरोइन को फाइनल नहीं किया गया है, खबर है कि रितिक 'कृष 4' में 'वंडर वुमन' जैसा कोई किरदार चाहते हैं. बहरहाल फिल्म पर तेजी से कार्य किया जा रहा है अभिनेत्री भी अभी तक तय नहीं हुई है.    

घर के पास रितिक ने सुजैन के लिए ख़रीदा घर

'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -