रणवीर नहीं बल्कि इस अभिनेता ने की द इमोर्टल अश्वथामा में धांसू एंट्री
रणवीर नहीं बल्कि इस अभिनेता ने की द इमोर्टल अश्वथामा में धांसू एंट्री
Share:

बीते दिनों ही खबरें सामने आई थीं कि विक्की कौशल स्टारर निर्देशक आदित्य धर की इस मूवी से अभिनेताकी छुट्टी हो गई है। रिपोर्ट्स थीं कि विक्की कौशल की इस मूवी में उनकी जगह पद्मावत स्टार रणवीर सिंह ने धमाकेदार एंट्री की है। इन रिपोर्ट्स को लेकर फिल्मी हलकों में बहुत शोर रहा। मगर अब सामने आ रहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार रणवीर सिंह नहीं, बल्कि आदित्य धर की इस मेगा बजट हाई वीएफएक्स वाली मूवी में साउथ स्टार की एंट्री होने वाली है। इन दिनों प्रोडक्शन हाउसेस के मध्य भी साउथ फिल्म स्टार्स को अपनी मूवीज में कास्ट करने की होड़ मच चुकी है। 

ऐसा ही आदित्य धर की इस फिल्म को लेकर भी सुनने के लिए मिला है। खबरों का कहना है कि जियो स्टूडियो के बैनर तले अब बन रही आदित्य धर की इस मूवी में निर्माता साउथ के दो नामी स्टार्स को लेने का भी मन बना लिया।  सामने आई जानकारी का कहना है कि 'द इमोर्टल अश्वथामा' के लिए रणवीर सिंह नहीं बल्कि, अल्लू अर्जुन और जूनियर NTR को अप्रोच किया गया है। बज है कि इस फिल्म में इन दोनों सितारों में से ही किसी एक स्टार को मेन लीड के तौर पर कास्ट भी किया जाने वाला है।

जिसके उपरांत से ही इस फिल्म को लेकर साउथ मूवी दुनिया में भी खलबली का माहौल भी पैदा कर दिया है। साउथ सिनेमा के लीडिंग स्टार्स अब बॉलीवुड फिल्मों में सेंध भी लगा चुके है। कुछ समय पहले ही सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ निर्माता भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया था। इसके अलावा जूनियर NTR के भी यश राज फिल्म्स की एक्शन ड्रामा मूवी वॉर 2 के साथ बॉलीवुड में धुआंधार एंट्री की खबरें हैं। ऐसे में यदि इन दोनों सितारों ने इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दी तो एक और बॉलीवुड मूवी में साउथ सुपरस्टार लीड करने वाले है। इतना ही नहीं, सुनने में ये भी आया है कि इस मूवी की फीमेल लीड के लिए अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के नाम पर विचार किया जा रहा है। 

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद, दिल थामकर देंखे

अपनी तस्वीर शेयर कर सलमान ने फिल्म को लेकर की खास अपील

धड़क-2 से कटा ईशान और जाह्नवी का पत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -