'टैक्स का पैसा नहीं चुकाना मतलब..', कांग्रेस को मिले 1823 करोड़ के नोटिस पर बोले सीएम सरामा
'टैक्स का पैसा नहीं चुकाना मतलब..', कांग्रेस को मिले 1823 करोड़ के नोटिस पर बोले सीएम सरामा
Share:

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को कर का भुगतान नहीं करना गरीबों को लाभ से वंचित करना है। सरमा कांग्रेस के इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि उन्हें आयकर विभाग से ताजा नोटिस मिला है, जिसमें उनसे 1,823.08 करोड़ रुपये का भुगतान करने को कहा गया है।

उन्होंने कहा, "अगर कांग्रेस टैक्स नहीं चुका रही है तो इसका मतलब है कि वे कल्याणकारी गतिविधियों के खिलाफ हैं। वे गरीबों के खिलाफ हैं, वंचितों के खिलाफ हैं।" गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को कर का भुगतान नहीं करना गरीबों को लाभ से वंचित करना है। सरमा कांग्रेस के इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि उन्हें आयकर विभाग से ताजा नोटिस मिला है, जिसमें उनसे 1,823.08 करोड़ रुपये का भुगतान करने को कहा गया है।

उन्होंने कहा, "अगर कांग्रेस टैक्स नहीं चुका रही है तो इसका मतलब है कि वे कल्याणकारी गतिविधियों के खिलाफ हैं। वे गरीबों के खिलाफ हैं, वंचितों के खिलाफ हैं।" कांग्रेस ने सत्तारूढ़ भाजपा पर लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दल को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए "कर आतंकवाद" में शामिल होने का भी आरोप लगाया। सरमा ने कहा, "कर का पैसा एक परोपकारी चीज है क्योंकि यह सार्वजनिक कल्याण के लिए जाता है। इसलिए कांग्रेस को नोटिस कर आतंकवाद नहीं है, बल्कि यह कर अनुपालन है।"

टैक्स नोटिस के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी हर दिन विरोध प्रदर्शन करती है। उन्होंने कहा, "मेरा सुझाव है कि वे हर दिन विरोध प्रदर्शन करने के बजाय जाएं और चुनाव प्रचार करें।" 

RJD की लिस्ट जारी होते ही पप्पू यादव ने दिखाए बगावती तेवर, पूर्णिया सीट को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का 48 वर्ष की उम्र में निधन, प्रशंसकों में दौड़ी शोक लहार

मुख़्तार अंसारी जिंदाबाद के नारों के बीच उठा जनाजा, गैंगस्टर शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा भी हुआ शामिल, भारी भीड़ मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -