तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का 48 वर्ष की उम्र  में निधन, प्रशंसकों में दौड़ी शोक लहार
तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का 48 वर्ष की उम्र में निधन, प्रशंसकों में दौड़ी शोक लहार
Share:

नई दिल्ली: मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता डैनियल बालाजी का कल रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अभिनेता को कथित तौर पर कल सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। 48 वर्षीय अभिनेता की अचानक मौत से तमिल फिल्म उद्योग और उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके पुरसाईवक्कम स्थित घर ले जाया गया है।

 बालाजी के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया। डेनियल बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की अधूरी फिल्म 'मरुधुनायगम' में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी। इसके बाद वह राडिका सरथकुमार की 'चिट्ठी' के साथ टेलीविजन पर चले गए, जहां उनके चरित्र का नाम डैनियल था - जिससे उन्हें स्क्रीन नाम डैनियल बालाजी मिला।

उन्होंने 'कक्का कक्का' और 'वेट्टैयाडु विलायडु' में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। उनका फिल्मी डेब्यू 2022 में तमिल फिल्म 'अप्रैल मधाथिल' से हुआ। तमिल फिल्मों के अलावा, उन्होंने कई मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया। आखिरी बार उन्हें 'अरियावन' में देखा गया था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -