सर्वाइकल कैंसर नहीं... इस कारण हुई पूनम पांडे की मौत!
सर्वाइकल कैंसर नहीं... इस कारण हुई पूनम पांडे की मौत!
Share:

शुक्रवार प्रातः एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को चौंका कर रख दिया है। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट है, जिसमें दावा किया जाता है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उस पोस्ट में ये बताया गया कि उनकी मौत हो चुकी है। मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया। हालांकि अब इस मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है।

वही अब पूनम पांडे से जूड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण नहीं, बल्कि ड्रग ओवरडोज के कारण हुई है। हालांकि ये कंफर्म नहीं है कि वो किस प्रकार की दवाइयों का सेवन कर रही थीं। आपको बता दें कि परिवार या फिर आधिकारिक तौर पर अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर उनकी मौत का असली कारण क्या है?

वही एक दूसरे रिपोर्ट की मानें तो पूनम की मौत की खबर सामने आने के बाद से उनके परिवार से संपर्क नहीं हो रहा है। सबका फोन बंद आ रहा है। अब देखना होगा कि आगे इस मामले में और क्या कुछ जानकारी सामने निकलकर आती है। शुक्रवार को प्रातः पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट होता है। उसमें लिखा होता है, “ये सुबह हम सभी के लिए बहुत मुश्किल है। ये बताते हुए दुख हो रहा है कि सर्वाइकल कैंसर के कारण हमने अपनी प्यारी पूनम को खो दिया।” ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की भांति फैल गई। किसी को भी भरोसा नहीं हुआ कि आखिर अचानक ऐसा कैसे हो सकता है। पूनम अभी सिर्फ 32 साल की थीं।

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -