'मोहब्बत की दूकान नहीं, नफरत का मेगा मॉल..', सनातन धर्म पर नहीं थम रही विवादित टिप्पणियां, आगबबूला हुई भाजपा
'मोहब्बत की दूकान नहीं, नफरत का मेगा मॉल..', सनातन धर्म पर नहीं थम रही विवादित टिप्पणियां, आगबबूला हुई भाजपा
Share:

नई दिल्ली: तमिलनाडु की सत्ताधारी DMK के नेता और सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन की सनातन धर्म संबंधी टिप्पणी पर विवाद के बीच, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को विपक्षी I.N.D.I.A. गुट पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कुछ नेताओं (विपक्ष के) ने कहा कि वे सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं, उन्होंने 'नफरत का मेगा मॉल' खोला है।" 

राजस्थान के उदयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "मुझे 'मोहब्बत की दुकान' के बारे में तो नहीं पता, लेकिन कुछ लोगों ने 'नफरत का मेगामॉल' जरूर खोल लिया है।" केंद्रीय मंत्री ने कहा, " I.N.D.I. गठबंधन के नेता कहते हैं कि वे सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं और यह स्पष्ट है कि राहुल गांधी ने उन्हें 'नफ़रत की दुकान' खोलने का लाइसेंस दे दिया है।" बता दें कि DMK नेता और तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के यह कहने के बाद विवाद खड़ा हो गया कि ''सनातन धर्म डेंगू-मलेरिया की तरह है और इसे पूरी तरह खत्म कर दिया जाना चाहिए।''  I.N.D.I.A. गठबंधन में DMK के साथ शामिल कांग्रेस के भी कुछ नेताओं ने उदयनिधि के बयान का समर्थन किया, केवल भाजपा ही इसका पुरजोर विरोध करती नज़र आ रही है। वहीं, DMK के एक अन्य नेता ए राजा ने सनातन धर्म की तुलना एड्स जैसी बीमारियों से की है।

इसी को लेकर गुरुवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 विपक्षी दलों के  I.N.D.I.A. गठबंधन को 'घमंडिया' (अहंकारी) करार दिया, और कहा कि यह गठबंधन, सनातन धर्म को "नष्ट" करना चाहता है और देश को "एक हजार साल की गुलामी" में धकेलना चाहता है। पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के सागर जिले में बीना रिफाइनरी में 49,000 करोड़ रुपये के पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स के साथ-साथ भाजपा शासित राज्य में दस अन्य औद्योगिक परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद यह टिप्पणी की, जहां साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। पीएम मोदी ने कहा, "'घमंडिया' गठबंधन की हाल ही में मुंबई में बैठक हुई। उनके पास न तो कोई नीति है, न ही मुद्दे, न ही कोई नेता। उनके पास सनातन धर्म पर हमला करने का एक छिपा हुआ एजेंडा है, जिसे वे नष्ट करना चाहते हैं।"

केरल में 'निपाह वायरस' का कहर, अभी तक नहीं है कोई इलाज, बचने के लिए अपनाएं ये उपाय

450 में गैस सिलेंडर के बाद CM शिवराज का एक और बड़ा ऐलान, आमजन को मिलेगी भारी राहत

Asia Cup 2023: क्या किंग कोहली का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे हिटमैन शर्मा ? आज बांग्लादेश के खिलाफ सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -