नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी हैदराबाद एफसी के साथ भिड़े
नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी हैदराबाद एफसी के साथ भिड़े
Share:

पूर्वोत्तर यूनाइटेड एफसी हैदराबाद एफसी के साथ लॉक हॉर्न सेट करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि शुक्रवार को आईएसएल 2020-21 संस्करण के मैच 51 में वे एक-दूसरे का सामना करते हैं। मैच प्रसिद्ध तिलक मैदान, स्टेडियम में होगा।दोनों टीमों ने अपने प्रशंसकों को प्रदर्शन से प्रभावित किया है।  नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने सीजन की शुरुआत अच्छी तरह से की थी, लेकिन अब डाउनहिल हो गया है। वे 11 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं और 9 मुकाबलों में केवल 2 जीतते हैं, जबकि हैदराबाद एफसी ने अपने अंतिम आउटिंग में चेन्नईयिन एफसी पर 4-1 की जीत के साथ कायाकल्प किया है। यह उन्हें छठे स्थान पर ले गया और अब वे पूरे अंक बनाम पूर्वोत्तर मताधिकार के साथ शीर्ष चार में प्रवेश करने का लक्ष्य रखेंगे।

समय:  आईएसएल 2020-21 में पूर्वोत्तर युनाइटेड एफसी बनाम हैदराबाद एफसी मैच शुक्रवार (08 जनवरी) को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

टीवी चैनल: ISL 2020-21 में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी बनाम हैदराबाद एफसी को स्टार स्पोर्ट्स 1 एसडी एंड एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2 एसडी एंड एचडी (अंग्रेजी) पर लाइव प्रसारित किया जाएगा, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी 1 एसडी एंड एचडी, और स्टार स्पोर्ट्स 3।

कैसे देखें?: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के प्लेटफार्मों के अलावा, आईएसएल 2020-21 में पूर्वोत्तर यूनाइटेड एफसी बनाम हैदराबाद एफसी मैच को जियो टीवी पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।'

एमएस धोनी अपने खेत में स्ट्रॉबेरी खाते हुए आए नज़र

BWF ने मैच फिक्सिंग के लिए तीन इंडोनेशियाई खिलाड़ियों पर लगाया आजीवन प्रतिबंध

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अटलांता से आमद डायलो को बढ़ाया आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -