सामंथा के सपोर्ट में उत्तरी उनकी दोस्त, पोस्ट लिखकर दी ट्रोलर्स को चुनौती
सामंथा के सपोर्ट में उत्तरी उनकी दोस्त, पोस्ट लिखकर दी ट्रोलर्स को चुनौती
Share:

साउथ अभिनेत्री सामंथा का जबसे एक्टर नागा चैतन्य  से तलाक हुआ है, आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर उपभोक्ता की ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है. हाल ही में समांथा अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा’ (Pushpa)में अपने लेटेस्ट ट्रैक ‘ऊ अंतवा..ऊ ऊ अंतवा’ की सक्सेस के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है हालांकि कुछ नेटिज़न्स उनके गाने को लेकर अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं. जिसमें एक शख्स ने उन्हे ऐसा कमेंट किया को बहुत चर्चा में आ गया है.

बताया सेकेंड हैंड आइटम: यूजर ने बोला है कि  ‘समांथा रुथ प्रभु एक तलाकशुदा सेकंड हैंड आइटम है जो एक जेंटलमैन (नागा चैतन्य अक्किनेनी) के टैक्स फ्री 50 करोड़ रुपये लूटकर भाग निकली. ‘हालांकि इस ट्रोलर को अभिनेत्री ने करारा उत्तर देते हुए लिखा था’आपकी आत्मा को शांति मिले’. समांथा खुद अपने पर उठे सवालों का बेबाकी से सामना करती रहती हैं लेकिन इस बार उनकी खास सहेली भी ट्रोलर्स के विरुद्ध खड़ी हो चुकी है.

समांथा के लिए आगे आईं चिन्मयी श्रीपदा: मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार फेमस सिंगर चिन्मयी श्रीपदा अभिनेत्री समांथा की खास मित्र हैं. ऐसे में जब उनकी BFF पर ट्रोलर्स का कहर बरसा तो सिंगर से रहा नहीं गया उन्होंने यूजर्स के विरुद्ध मोर्चा उठाते हुए सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है.

समांथा भी दे चुकी है सिंगर के दुख में साथ: ऐसा नहीं है कि सिर्फ चिन्मयी ने ही समांथा के लिए आवाज उठाई है इससे पहले समांथा भी सिंगर के लिए उनके मुश्किल वक़्त  में खड़ी हुई है. दरअसल चिन्मयी श्रीपदा तब से चर्चा में हैं जब उन्होंने इंडिया में #MeToo आंदोलन के बीच गीतकार वैरामुथु के विरुद्ध उद्योग के कुछ लोगों के बारे में कुछ विस्फोटक खुलासे हुए थे. कठिन समय के बीच चिन्मयी का समर्थन करने वालों में अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी थीं, जिन्होंने चिन्मयी के लिए पूरा समर्थन दिखाया था.

रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें

KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -