हजारों की भीड़ के सामने बेधड़क होकर नाची नोरा फतेही, VIDEO देख चौंधियाँ जाएगी आखें
हजारों की भीड़ के सामने बेधड़क होकर नाची नोरा फतेही, VIDEO देख चौंधियाँ जाएगी आखें
Share:

एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाए जाती हैं. वह आए दिन अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और अब इसी क्रम में उन्होंने कुछ दिनों पहले का अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो गया है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 2,337,001 बार देखा जा चुका है. 

वीडियो के कमेंट बॉक्स पर लोग लगातार नोरा की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं तक रहा है. यह वीडियो होल का बताया जा रहा है, जहां वे देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में झूम रही है. उनके सामने इस दौरान आप देख सकते हैं कि हजारों की भीड़ है.  वीडियो में डीजे स्नेक भी नोरा का साथ दे रहे हैं. होली के अवसर पर आयोजित किए गए इस स्टेज शो का नाम 'सनबर्न फेस्टिवल' रखा था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें दें, अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास मुकाम बना चुकी नोरा फतेही इन दिनों रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में व्यस्त चल रही हैं. उन्हें बॉलीवुड में 'दिलबर' और 'कमरिया' जैसे गीतों से धमाल मचाने के लिए जाना जाता है. इनके सहारे वे करोड़ों दिलों को जीत चुकी है. नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास बात है. इसी साल उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें फिल्म 'भारत' में काम का मौका भी मिला. वे इसके पीछे अपनी कड़ी मेहनत बताती है. 

पुल में मस्ती करती नजर आई मलाइका, अर्जुन ने फोटो पर किया ऐसा कमेंट

पिता का समर्थन कर ट्रोल हो गई सोनाक्षी, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

बॉक्सऑफिस पर कुछ ऐसी रही जंगली और नोटबुक की शुरुआत

कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस, लेकिन करण का गाना गाते हुए वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -