नए गाने 'छोड़ देंगे' से सामने आया नोरा फतेही का पहला लुक
नए गाने 'छोड़ देंगे' से सामने आया नोरा फतेही का पहला लुक
Share:

नोरा फतेही एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उनके डांस के लोग दीवाने हैं। उनकी कमर की एक लचक सभी को दीवाना बना देती है। नोरा को उनके डांस स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते हुए देखा जाता है। इस समय उनके नए गाने के चलते वह चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनका नया गाना आने वाला है जिसके नाम है ‘छोड़ देंगे’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

हाल ही में इस गाने से उनका पहला लुक सामने आया है औऱ यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लुक को शेयर कर नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है- 'And Revenge will be served on 4th February #ChhodDenge। Stay tuned!#tseries @tseriesmusic #BhushanKumar @ehanbhat @sachetparamparaofficial @sachettandonofficial @rajitdev @paramparatandonofficial #YogeshDubey @arvindrkhaira @tejasnerurkarr' यह गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज का है। इस गाने में एक बार फिर से नोरा अपने डांस का जलवा दिखाने वाली हैं। वैसे नोरा के नए गाने की पहली झलक भी टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया पर ही शेयर की है। इस समय ‘छोड़ देंगे' का लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हमे यकीन है इस नए गाने में नोरा फतेही का बेहतरीन जलवा देखने को मिलेगा।

आप देख सकते हैं पहले लुक में नोरा बंजारन दिखाई दे रहीं हैं। उनका लुक बड़ा ही कमाल का लग रहा है। बीते दिनों ही नोरा फतेही का सिंगर गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो ‘नाच मेरी रानी’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ था जो अब तक पसंद किया जा रहा है।

BJP अध्यक्ष जे।पी।नड्डा ने किया ऐलान- 'तमिलनाडु में AIADMK के साथ रहेगा गठबंधन'

एक बार फिर ममता बनर्जी को बड़ा झटका, 3 विधायक सहित 5 नेता BJP में शामिल

आंदोलन में फिर आई जान, टिकैत बोले- अपनी लड़ाई नहीं हारेगा किसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -