डांस मेरी रानी गाने पर जमकर थिरका अफ्रीकी डांसर
डांस मेरी रानी गाने पर जमकर थिरका अफ्रीकी डांसर
Share:

गुरु रंधावा और नोरा फतेही का नया गाना 'डांस मेरी रानी' हाल ही में रिलीज हुआ था। गाने को कुछ ही दिनों में 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गुरु रंधावा के गीतों का खुमार लोगों के सिर पर एक बार फिर चढ़ा हुआ है, जैसा कि हमेशा होता है। 'डांस मेरी रानी' पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब इंस्टा रील बना रहे हैं। तंजानिया की सोशल मीडिया सनसनी काइली पॉल ने भी गुरु रंधावा और नोरा फतेही के गानों पर डांस किया है।

नोरा फतेही के गाने पर सोशल मीडिया सेलेब्रिटी का डांस लोगों की काबिलियत अब सोशल मीडिया के जमाने में छुपी नहीं रह सकती. यह एक ऐसी साइट है जहां कोई भी रातों-रात सेलिब्रिटी बन सकता है। उदाहरण के लिए, काइली पॉल और नीमा बहुत कम समय में बेहद लोकप्रिय हो गई हैं। यह अफ्रीकी भाई-बहन की जोड़ी अपने बॉलीवुड संगीत वीडियो के लिए जानी जाती है। वह हाल ही में बॉलीवुड गाने 'राता लांबिया' में नजर आए थे।  भाई-बहन की इस जोड़ी के डांस मूव्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है। काइली पॉल और नीमा का 'राता  लांबिया' वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि अब हर कोई जानता है कि वे कौन हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के गानों के बाद काइली पॉल ने नोरा फतेही के गाने पर परफॉर्म किया। वीडियो में काइली पॉल को गाने पर अपनी अद्भुत हरकत दिखाते हुए दिखाया गया है। यह तर्कसंगत है कि इतनी अच्छी फिल्म देखने के बाद उन्होंने अपने गायन का अभ्यास करने में काफी समय बिताया है।

गुरु रंधावा ने निम्नलिखित वीडियो साझा किया: गुरु रंधावा काइली पॉल के नवीनतम गीत को जारी किए बिना नहीं रह सके क्योंकि उन्होंने इस पर बहुत शानदार नृत्य किया था। डांसिंग वीडियो में काइली नोरा के मूव्स की मिमिक्री करती नजर आ रही थीं। नोरा फतेही और गुरु रंधावा दोनों अफ्रीकी व्यक्ति के प्रदर्शन से प्रभावित थे। नोरा ने सिंगर के साथ काइली का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

 

इतनी करोड़ सम्पति के मालिक है अर्जुन कपूर

जिन डायलॉग को बोलने के लिए नहीं थे तैयार अमिताभ बच्चन, उन्हें आज भी दोहराते हैं लोग

आखिर क्यों बिंदु के आते ही अपने पतियों को छिपा लेती थी औरतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -