सत्यमेव जयते : जॉन के लिए नोरा फतेही करेंगी कोरिओग्राफी

एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस से तो आप सभी वाकिफ हैं. उनके बेहतरीन डांस के सभी कायल हैं और आये दिन ये अपने बैली डांस का वीडियो शेयर करती रहती हैं और अपने ठुमकों को फैंस के साथ शेयर कर देती हैं. ऐसी कई वीडियो वो शेयर कर चुकी हैं जिसे दर्शक और उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. नोरा के कई डांस वीडियो यूट्यूब पर देखे जा सकते हैं. इसके अलावा पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के सबसे हिट गाने 'नाह' में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. इसी को देखते हुए नोरा को अब फिल्मों के गाने को कोरिओग्राफ करने का मौका मिला है. आइये बता देते हैं.

दरअसल, नोरा को फिल्मकार निखिल अडवाणी अप्रोच किया है. बता दें वो जॉन अब्राहम के साथ इस गाने में नज़र आएँगी. जी हाँ, जॉन की 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' को जॉन के साथ कोरिओग्राफ करने वाली हैं.

बता दें, ये वही गाना है जिसे 90s में सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. अब इसी गाने को इस फिल्म में रिक्रिएट किया जा रहा है जो बहुत ही कमाल का होने वाला है. इस गाने में आपको जॉन और नोरा दोनों का बेहतरीन डांस देखने को मिलेगा जिसे आदिल शैख़ ने सिखाया है.

इसी के साथ आपको बता दें, इस गाने में अरबी थीम रखी गई है. इसमें नोरा का बैली डांस देखने को मिलेगा. नृ के डांस को देखकर टीम वाले काफी खुश हुए. इस गाने के लिए सभी इ काफी मेहनत की है जो उस गाने में देखि जा सकती है. बताया जा रहा है 'दिलबर' इस हफ्ते रिलीज़ कर दिया जायेगा जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. साथ ही बता दें फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

PosterOut: मिशन 'सत्यमेव जयते' में जुटे जॉन और मनोज बाजपाई

अब जॉन दिखाएंगे अपना रौद्र रूप

खुद पर किताब नहीं लिखेंगे जॉन, बताई वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -