अब जॉन दिखाएंगे अपना रौद्र रूप

जॉन अब्राहम फिल्म 'परमाणु' की सफलता के बाद अपनी अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' की शूटिंग में जुट गए हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर में वो एक दबंग आईपीएस ऑफिस के रूप में नज़र आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने पोस्टर में वर्दी नहीं पहनी पर पोस्टर में इंडियन फ्लैग के साथ आईपीएस के बेच का लोगो नज़र आ रहा है. 

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के पोस्टर से साफ समझ में आता है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक आईपीएस ऑफिस की भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म 'सत्यमेव जयते' में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपाई, अमृता खानविलकर, आयशा शर्मा और नूरा फ़तेही नज़र आएंगी. फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और निखिल अडवाणी के को-प्रोडक्शन में किया जा रहा है.

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' पिछले महीने 25 मई को रिलीज़ हुई. फिल्म ने धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर लिया है. सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के रिलीज़ के बाद फिल्म का बिज़नेस बुरी तरह से पिट गया. इस फिल्म ने अब तक 61.29 करोड़ रूपये का कारोबार कर लिया था जबकि इसका निर्माण करीब 30 करोड़ रूपये में हुआ था. इस फिल्म में जॉन अब्राहम अब्राहम, डायना पेंटी और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नज़र आए थे. जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इसके अलावा जॉन अब्राहम ने रोब्बी ग्रेवाल की फिल्म 'RAW (Romeo Akbar Walter) की भी शूटिंग कर दी है. ये फिल्म इस के अंत तक रिलीज़ हो सकती है.

एयरपोर्ट पर सलमान ने शेरा के साथ की मटरगस्ती

फेमिना मिस इंडिया के मंच पर बेबो के डांस परफॉर्मेंस ने लगाई आग

मीरा राजपूत ने शेयर की बैडरूम फोटो जिसमें शाहिद दिखे ऐसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -