'नूर' मेरे लिए फिल्म नही बल्कि अनुभव रही.....
'नूर' मेरे लिए फिल्म नही बल्कि अनुभव रही.....
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो की जल्द ही हमे अपनी पूर्व की फिल्म 'अकीरा' व अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई फिल्म फ़ोर्स2 में भी हमे अपने दमदार एक्शन अवतार में दिखाई दे चुकी है. फिल्म फ़ोर्स2 में हमे सोनाक्षी के साथ अभिनेता जॉन अब्राहम नजर आए थे व फिल्म का कलेशन भी ठीकठाक रहा था. अब यह तो रही अभिनेत्री सोनाक्षी की फिल्म फ़ोर्स2 की बात, बात करते है उनकी अगली फिल्म 'नूर' के बारे में तो आपको बता दे की सोनाक्षी की फिल्म 'नूर' की रिलीज डेट का एलान हो गया है.

यह फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में हैं. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ की शूटिंग पूरी कर ली है. व अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि यह सिर्फ फिल्म नहीं है, बल्कि एक अनुभव भी है.

उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए सुनील सिप्पी का आभार व्यक्त किया. सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, “और पूरी हुई शूटिंग. सुनील सिप्पी और विक्रम मल्होत्रा का ‘नूर’ के लिए धन्यवाद. यह अनुभव रहा, हमेशा याद रहेगा.”
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -