Nokia के इस स्मार्टफोन की क़ीमत में हुई भारी कटौती,15000 रूपए तक मिल रहा है डिस्काउंट
Nokia के इस स्मार्टफोन की क़ीमत में हुई भारी कटौती,15000 रूपए तक मिल रहा है डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली: भारत में HMD Global Nokia लगातार नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा हैं. इन दिनों अपने कुछ स्मार्टफोन्स की कीमत में भी भारी डिस्काउंट दे रहा हैं. इस बार यह कटौती कंपनी के सबसे महंगे और प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन Nokia PureView में देखने को मिली है. जिसमें कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपए घटा दी हैं. जिसके पश्चात् यह स्मार्टफोन काफी सस्ता हो चुका है. 49,999 रुपए के प्राइज टैग के साथ बीते साल जुलाई में लॉन्च हुए स्मार्टफोन की कीमत में यह भारी कटौती है. इस बड़ी कटौती के पश्चात् Nokia PureView 34,999 रुपए में मिल रहा है.

Nokia PureView को कंपनी ने प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ लॉन्च किया था जिसमें में 2K pOLED display दिया हुआ है. वहीं, एंड्रॉयड 9 पाई के साथ आए इस फोन को Android 10 अपडेट मिल चुका है. इसमें पांच कैमरे मौजूद हैं जो इसे दुनिया का पहला ऐसा फोन बनाते हैं जिसमें इस तरह का कैमरा सेटअप है. सभी कैमरे 12 मेगापिक्सल के है और इनमें 1.8/f का सेंसर भी है.

इस फ़ोन में 60 मेगापिक्सल वाली इस तस्वीर को यूजर अपने मुताबिक प्रीलोडेड एडॉब लाइटरूम या गूगल फोटो में एडिट कर सकता है. इसी के साथ ही फोन में नया गूगल फोटो ऐप भी दिया हुआ है जो फोटो एडिटिंग को और भी बेहतर बनता है. यदि फ्रंट कैमरे की बात करें तो फोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इसके अतिरिक्त इसमें फास्ट चार्चिंग सपोर्ट भी दिया हुआ है.

इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 845 SoC प्रोसेसर दिया हुआ है वहीं, यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी की मेमोरी के साथ आता है. 5.99 इंच का यह फोन 2K pOLED display के साथ आ रहा है. इसमें Qi वायरलेस चार्जिंग भी दी हुआ है. इसी के साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. स्क्रीन को गुरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिल हुआ है और इसमें 3320 mAh की बैटरी लगी है यदि बात करें तो कंपनी ने इसे फ़ोन पर भारी कटौती की हैं .यह फ़ोन हर मायने से बेहतर दिखाई दे रहा हैं. जिसमें काफी हद तक हर एक फीचर्स का उपयोग आप कर सकते हैं.

Oppo Fantastic Days: oppo f11 pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

poco x2 एक बार फिर भारत में सेल के लिए हुआ तैयार, जानें क्या है इसके दाम

Jio Phone यूजर्स के लिए पेश किये नए प्लान्स, जानिये क्या ही ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -