Jio Phone यूजर्स के लिए पेश किये नए प्लान्स, जानिये क्या ही ऑफर्स
Jio Phone यूजर्स के लिए पेश किये नए प्लान्स, जानिये क्या ही ऑफर्स
Share:

रिलायंस जियो बार बार अपने प्लान अपडेट कर रहा है। बीते साल दिसंबर में टैरिफ प्लान महंगे करने के बाद कंपनी ने 2020 रुपये का हैप्पी न्यू ऑफर पेश किया था जिसे अब जियो ने बंद कर दिया है और इसकी जगह पर 2121 रुपये का प्री-पेड प्लान लॉन्च हुआ है। इसके साथ ही अब जियो ने जियो फोन के ग्राहकों के लिए दो नए प्लान पेश किए हैं जिनमें 49 और 69 रुपये के प्लान शामिल हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में| अगर आपको याद हो तो जियो फोन के साथ ही 49 रुपये का प्लान पेश किया गया था। 

जियो फोन के 49 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती थी परन्तु दिसंबर में नए टैरिफ के साथ कंपनी ने इस प्लान को बंद कर दिया था, वहीं अब फिर से इस प्लान को लॉन्च किया गया लेकिन वैलिडिटी आधी कर दी गई है। जियो फोन के 49 रुपये वाले प्लान में अब सिर्फ 14 दिनों की वैधता मिल रही है। जियो के  इस प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिल सकता है । इसके अवाला जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, जबकि जियो से दूसरे नेटवर्क पर 250 मिनट की कॉलिंग मिलेगी। वहीं इस प्लान में 25 मैसेज करने की सुविधा मिल सकती है ।

इस प्लान में भी 14 दिनों की ही वैधता मिल रही है परन्तु इसमें डाटा अधिक मिल रहा है। जियो फोन के 69 रुपये वाले प्लान में कुल 7 जीबी डाटा मिलेगा यानी रोज 500एमबी डाटा मिलेगा। इसमें जियो से जियो फ्री कॉलिंग है, जबकि दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 250 मिनट की कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ ही जियो फोन के लिए यदि मासिक प्लान की बात की जाए तो जियो के पास 75 रुपये का प्लान है जिसमें 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में कुल 3 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में जियो से जियो कॉलिंग अनलिमिटेड और जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट्स मिलेंगे। इसमें कुल 50 मैसेज भेजने और जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन मिल सकता है ।

Nokia के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

Apple Air Pods Pro के नए वेरिएंट को जल्द किया जा सकता है लॉन्च

Xiaomi जल्द लेकर आ रहा है एचडी ऑडियो वाला ईयरफोन, इस दिन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -