Oppo Fantastic Days: oppo f11 pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Oppo Fantastic Days: oppo f11 pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Oppo Fantastic Days सेल का आयोजन किया गया है. यह सेल 24 फरवरी 2020 से शुरू होकर 27 फरवरी 2020 तक चलेगी. इस दौरान Oppo के कई स्मार्टफोन्स को आर्कषक डिस्काउंट और डील्स के साथ खरीदा जा सकेगा. अगर आप Oppo का कोई स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है. Oppo Reno 2 से Oppo F11 Pro तक कई स्मार्टफोन्स को बेहद कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है. यहां हम आपको Oppo F11 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं.

Oppo F11 Pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट: इस फोन को Flipkart पर 28,990 रुपये में लिस्ट किया गया है. इसे 13,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह कीमत फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की है. फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर भी 13,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक दिया जाएगा. वहीं, Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा.

फोन को No cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा. यह ऑफर ग्राहक को तब मिलेगा जब वो American Express, Axis Bank, Bajaj Finserv, Citibank, Flipkart Axis Bank, HDFC Bank, HSBC, ICICI Bank, IndusInd Bank, Kotak Bank, RBL Bank Credit Card, Standard Chartered Bank, State Bank of India या Yes Bank के कार्ड से पेमेंट करेंगे. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

OPPO F11 Pro के फीचर्स: इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है. यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. यह VOOC Flash Charge 3.0 को सपोर्ट करती है. फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं, 16 मेगापिक्सल का राइजिंग फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. 

Jio Phone यूजर्स के लिए पेश किये नए प्लान्स, जानिये क्या ही ऑफर्स

Nokia के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

Apple Air Pods Pro के नए वेरिएंट को जल्द किया जा सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -