poco x2 एक बार फिर भारत में सेल के लिए हुआ तैयार, जानें क्या है इसके दाम
poco x2 एक बार फिर भारत में सेल के लिए हुआ तैयार, जानें क्या है इसके दाम
Share:

पिछले दिनों भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन Poco X2 आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. फोन की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी. फोन की खरीददारी पर यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं. फोन में खास फीचर्स के तौर पर 4,500mAh की बैटरी और 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यह फोन Snapdragon 730G चिपसेट से लैस है. 

Poco X2 की कीमत पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. 6GB + 64GB मॉडल की कीमत Rs 15,999, 6GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 16,999 और 8GB + 256GB मॉडल की कीमत Rs 19,999 है. यह फोन रेड, ब्लू और पर्पल तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है. फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है. वहीं कुछ चुनिंदा क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर Rs 1,000 इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. 

फोन के साथ मिलने वाले अन्य ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जा रहा है. Poco X2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का FHD+ incell RD दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 है. फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है जो कि स्क्रैच आदि से बचाती है. यह Android 10 पर आधारित MIUI 11 पर काम करता है और इसे Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया गया है. इसमें पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी मौजूद है जो कि 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

फोटोग्राफी के लिए Poco X2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 20MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है.

जानिये Tinder जैसे डेटिंग एप्स कैसे डाल सकते है आपके रिश्ते पर असर

Jio Phone यूजर्स के लिए पेश किये नए प्लान्स, जानिये क्या ही ऑफर्स

Nokia के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -