Poco के बाद अब लॉन्च हुआ Nokia का ये नया स्मार्टफोन
Poco के बाद अब लॉन्च हुआ Nokia का ये नया स्मार्टफोन
Share:

HMD Global ने फरवरी 2022 में Nokia G21 स्मार्टफोन को यूरोप में पेश किया जा चुका है. अब कंपनी ने खुलासा किया है कि G21 आधिकारिक तौर पर आज यानी 26 अप्रैल को इंडिया में पेश कर दिया गया है. कंपनी G21 के साथ Nokia G11 का भी एलान करने वाली है. Nokia G21 में 6.6-इंच का डिस्प्ले, 50MP का धमाकेदार कैमरा और 5,050mAh की तगड़ी बैटरी होने वाली है. फोनका मूल्य बहुत कम है.  

Nokia G21 प्राइस इन इंडिया: डिवाइस की इंडियन मूल्य पर अभी तक कोई ठोस रिपोर्ट अब तक नहीं किया गया है. हालांकि, अपने पूर्ववर्ती को देखते हुए, Nokia G20 को 12,999 रुपये में पेश कर दिया गया है. उम्मीद कर सकते हैं कि इसे इसी के आस-पास लॉन्च किया जाने वाला है.

Nokia G21 स्पेसिफिकेशन्स: अपने लॉन्च से पहले, प्राइसबाबा ने टिपस्टर मुकुल शर्मा के साथ मिलकर Nokia G21 इंडिया वर्जन के प्रमुख विवरण लीक कर दिए गए है.  G21 फ्रंट कैमरे के लिए वी-शेप्ड नॉच के साथ 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ डेब्यू करने वाले है. यह HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर प्रदान कर रहे है . डिवाइस को पावर देना एक यूनिसोक T606 चिपसेट होने वाला है डुअल-बैंड वाईफाई के लिए सपोर्ट करने वाला है.

Nokia G21 कैमरा: पीछे की तरफ, डिवाइस में 2 मेगापिक्सल सहायक कैमरों की एक जोड़ी के साथ एक 50-MP प्राथमिक कैमरा होगा. ये मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर होने वाला है. आगे की तरफ, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-MP का स्नैपर होने वाला है. फ्रंट कैमरा 'एआई नाइट सेल्फी' फीचर से लैस होगा जो कम रोशनी की स्थिति में बेहतर सेल्फी लेने की अनुमति भी प्रदान करने वाला है. फोन एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा और बाद में एंड्रॉइड 12 ओएस अपग्रेड प्राप्त कर सकते है.

Nokia G21 बैटरी: Nokia G21 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,050mAh का बैटरी पैक होने वाला है. डिवाइस के कॉम्पैक्ट होने की उम्मीद है और इसके मोटाई 8.5 mm होने वाला है. डिवाइस भारत में दो कॉन्फिगरेशन में आने वाले है - 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज. यह ब्लू और ब्राउन कलर में आएगा.

यदि आपके घर में भी है Wifi तो हो जाएं सावधान

IIT मद्रास में कोविड के 32 नए मामले, कुल केस 111 हुए

Poco आज लॉन्च कर रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -