IIT मद्रास में कोविड के 32 नए मामले, कुल केस 111 हुए
IIT मद्रास में कोविड के 32 नए मामले, कुल केस 111 हुए
Share:

चेन्नई: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, मद्रास (आईआईटी-एम) में, 32 नए कोविड -19 संक्रमण दर्ज किए गए, जिससे कुल मामलों की संख्या 111 हो गई। तमिलनाडु में दैनिक मामलों की संख्या में वृद्धि जारी रहने के साथ, राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने जिला अधिकारियों को वायरस के प्रसार के लिए अपनी प्रतिक्रिया में "विवेकपूर्ण" होने के लिए कहा है।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सोमवार को एक विशेष मेगा शिविर के लिए कोविड-19 प्रबंधन रणनीतियों और जिले की तैयारियों की समीक्षा की। 8 मई को, राज्य भर में कम से कम 1 लाख टीकाकरण केंद्र स्थापित किए जाएंगे, जिसमें एक करोड़ से अधिक लोगों को लक्षित किया जाएगा, जो कोरोनोवायरस वैक्सीन की दूसरी खुराक के लिए देय हैं।

सोमवार को, तमिलनाडु ने कोरोनोवायरस के 55 नए मामलों की सूचना दी, जिससे कुल मामलों की संख्या 34,53,607 हो गई, और आईआईटी-मद्रास में दर्ज बीमारियों की संख्या 18 तक बढ़ गई।

एक बयान के अनुसार, मरने वालों की संख्या 38,025 पर बनी हुई है, इस तथ्य के बावजूद कि सोमवार को कोई मौत नहीं हुई थी। बुलेटिन के अनुसार, आरटी-पीसीआर द्वारा सकारात्मक परीक्षण करने वालों में 33 पुरुष और 22 महिलाएं शामिल थीं। 27 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई, जिससे ठीक होने वालों की कुल संख्या 34,15,220 हो गई। सक्रिय मामलों की कुल संख्या अभी भी 362 है।

चेन्नई शहर में संक्रमण के नए मामलों में 37, चेंगलपट्टू में पांच, रामनाथपुरम और शिवगंगा में तीन-तीन, विरुधुनगर में दो और कुड्डालोर, कांचीपुरम, पुदुकोट्टई, सलेम और वेल्लोर में एक-एक संक्रमण हुआ।

गर्मी का प्रकोप! इस राज्य में बदली स्कूलों की टाइमिंग

जम्मू हमले के पीछे ISI और हक्कानी नेटवर्क का हाथ होने का शक, घाटी में पनप रहा नया आतंकी संगठन

पंजाब के सामने नहीं चला धोनी का जादू, 11 रनों से मैच हारी चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -