आज भारत में Nokia 9 PureView हो सकता है लॉन्च
आज भारत में Nokia 9 PureView हो सकता है लॉन्च
Share:

अपने 5 रियर कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन Nokia 9 Pureview को HMD Global आज भारत में लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही कंपनी ने एक और स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया है जिसे आज लॉन्च किया जा सकता है. टीजर के अनुसार यह फोन वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच और फेस अनलॉक फीचर के साथ आएगा. इसके साथ ही फोन में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया गया है. कंपनी इस नए फोन को #GetAhead से प्रमोट कर रही है. भारत में नोकिया स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट की शुरुआत नई दिल्ली में दोपहर 3:30 बजे से होगी. कंपनी इटली में भी आज ही एक ग्लोबल इवेंट का आयोजन कर रही है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus 7 की परफॉर्मेंस है कितनी दमदार, जानिए

प्रीमियम हैंडसेट नोकिया 9 प्योरव्यू कंपनी का है. पांच कैमरा सेटअप के साथ आने वाले इस फोन को कंपनी ने सबसे पहले इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में शोकेस किया था. हाल ही में इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन भी मिला है. कीमत की बात करें को ग्लोबल मार्केट में इस फोन की कीमत 699 डॉलर यानी कि करीब 48,700 रुपये है. उम्मीद की जा रही है कि भारत में इसी कीमत के आसपास लॉन्च इस फोन को किया जा सकता है.

OnePlus 7 Series के लॉन्च इवेंट में हासिल की ये उपलब्धि

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की सबसे बड़ी खासियत हैं इसमें दिया गया पेंटा कैमरा सेटअप. फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल के तीन मोनोक्रोम सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल के दो RGB सेंसर दिए गए हैं. कंपनी ने इन कैमरों में ZEISS ऑप्टिक्स का इस्तेमाल किया है. सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. तो फोन में 1440X2960 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.99 इंच का क्वॉड एचडी+ POLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर से लैस है. 6जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 845 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,320 mAh की बैटरी दी गई है. वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट के साथ इसमे आता है.

अगर ऑनलाइन ठगी से बचना है तो, अपनाएं ये तरीके

कौन सी दूरसंचार कंपनी का नेटवर्क है जबरदस्त, अब ऐसे जान पाएंगे

TAGG PowerBass 700 है शानदार बैटरी वाला दमदार हैडफ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -