OnePlus 7 की परफॉर्मेंस है कितनी दमदार, जानिए

OnePlus 7 की परफॉर्मेंस है कितनी दमदार, जानिए

OnePlus 7 Pro के साथ 14 मई को OnePlus 7 को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की सेल कल यानी 4 जून से शुरू हो चुकी है. इसे आप Amazon.in, oneplus.in और OnePlus के एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीद सकते हैं. OnePlus 7 को इस्तेमाल करने के बाद यह मुझे परफॉर्मेंस के मामले में भारतीय टीम के कप्तान और हर फॉर्मेट में दुनिया के बेस्ट बेट्समैन विराट कोहली की तरह ही लगा है. कैमरा हो या फिर बैटरी हो, सुपर फास्ट परफॉर्मेंस के साथ यह हर फील्ड में विराट कोहली जैसा लगता है. मैं OnePlus 7 के बारे में ऐसा क्यों कह रहा हूं. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

Cricket World Cup के मदृेनजर DishTV दे रहा एक साल का फ्री रिचार्ज जीतने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OnePlus 7 के लिए इस रेंज मे कई फ्लैगशिप डिवाइस पर भारी पड़ता है. इसमें स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया है. यह 7nm octa-core Kryo CPU प्रोसेसर 45 फीसद तेज है और 20 फीसद कम पावर का इस्तेमाल करता है. जिस तरह विराट कोहली भारत की तरफ से सबसे तेज शतक लगाने वाले बैट्समैन हैं उसी तरह यह स्मार्टफोन भी काफी फास्ट परफॉर्म करता है. OnePlus 7 का स्क्रीन अनलॉक भी काफी तेज है एक सीमलेस एक्सपीरियंस आपको प्रदान करता है.

भारत में कल लॉन्च होगा Nokia का ये लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन

विराट कोहली की तरह ही OnePlus 7 को ओवरऑल रिव्यू अनमैच्ड है. इसमें आपको बेहतर कैमरा फीचर मिलता है, प्रीमियम डिजाइन मिलता है. इसके साथ ही लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम, फास्ट परफॉर्मेंस और सिक्युरिटी फीचर्स मिलता है. Rs 33,000 के प्राइस रेंज में अनमैच्ड परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन इतने सारे फीचर्स होने के कारण कहा जा सकता है.

एयरटेल दे रहा बहुत कम कीमत में 40GB डेटा

Mi Band 4 होगा दमदार, जानिए कीमत

ये है आधार कार्ड में फोटो बदलने का तरीका