OnePlus 7 Series के लॉन्च इवेंट में हासिल की ये उपलब्धि
OnePlus 7 Series के लॉन्च इवेंट में हासिल की ये उपलब्धि
Share:

भारत में OnePlus 7 Series के स्मार्टफोन ने आते ही धमाका कर दिया. OnePlus 7 Series के दोनों स्मार्टफोन भारत समेत अमेरिका एवं अन्य देशों में पिछले महीने ही लॉन्च किया है. OnePlus ने बताया कि यह हमारे इतिहास का सबसे बड़ा ग्लोबल लॉन्च हुआ, जिसमें तीनों जगहों को मिलाकर 8,000 फैंस ने भाग लिया. इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को इंटरनेशनल एग्जिबिशन सेंटर बेंगलुरू में लॉन्च किया गया. 

ईद के मौके पर WhatsApp से इस प्रकार भेजे बधाई संदेश

अगर बात करें फोन के कैमरे के बारे मे तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है. सेकेंडरी रियर कैमरे में f/2.2 अपर्चर के साथ OIS सेंसर दिया गया है. फोन के बैक में एक और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्ल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है. OnePlus 7 के फीचर्स की बात करें तो 

भारत में कल लॉन्च होगा Nokia का ये लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें 6.41 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 2340X1080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर और एड्रिनो जीपीयू 640 के साथ आता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Oxygen OS पर काम करता है. फोन दो रैम ऑप्शन 6GB और 8GB में आता है. जो इस फोन को खास बनाता है.

एयरटेल दे रहा बहुत कम कीमत में 40GB डेटा

Mi Band 4 होगा दमदार, जानिए कीमत

ये है आधार कार्ड में फोटो बदलने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -